DA Image
21 जनवरी, 2020|12:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI, 3rd T20I: ऋषभ पंत हुए बिना खाता खोले लौटे पवेलियन, टि्वटर पर हुए बुरी तरह ट्रोल

rishabh-pant jpg

India vs West Indies, 3rd T20I at Mumbai: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की सीरीज का अंतिम और निर्णायक मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा का बल्ला तो दो मैचों की बाद चल गया, लेकिन ऋषभ पंत एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। विराट कोहली ने पंत को इस बार नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा लेकिन उन्होंने निराश किया। इस मैच में पंत बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। रोहित शर्मा और केएल राहुल ने भारत को शानदार शुरुआत दिलाई। रोहित शर्मा 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर आउट हुए। एक बार फिर से विराट कोहली ने चौंकाने वाला फैसला लिया और ऋषभ पंत को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा। पंत ने  2 गेंदों का सामना किया और कीरोन पोलार्ड की गेंद पर जेसन होल्डर को अपना कैच थमा बैठे। 

INDvWI: विराट कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल हासिल किया ये खास मुकाम

INDvsWI: रोहित शर्मा ने बनाया छक्कों का स्पेशल रिकॉर्ड, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय

चौथे नंबर पर उतरकर पिछली सात टी-20 पारियों में उसने नाबाद 33, 18, 6, 27, 19, 4 रन बनाए हैं। पंत ने टी20 क्रिकेट में आखिरी अर्धशतक अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ लगाया था। इस मैच में 0 पर आउट होने के बाद फैन्स ऋषभ पंत से खासे नाराज हैं और बीसीसीआई से उन्हें हटाने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने बुधवार (11 दिसंबर) को भारत के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम ने इस मुकाबले के लिए टीम में दो परिवर्तन किए हैं। इस मैच के लिए रवींद्र जडेजा की जगह चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जगह तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया गया है। 

भारत ने हैदराबाद में हुए पहले टी-20 मैच में विंडीज को मात दी थी और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। लेकिन विंडीज तिरुवनंतपुरम में हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत को पछाड़कर सीरीज 1-1 से बराबर कर दी थी। दोनों टीमें यह मैच जीत सीरीज पर कब्जा करना चाहेंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ind vs wi Rishabh Pant trolled for poor showing vs west indies 3rd t20i at mumbai