DA Image
28 जनवरी, 2020|10:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

India vs West Indies ODI Series: श्रेयस अय्यर को नंबर-4 पर बल्लेबाजी कराने को लेकर कुंबले ने कहा कुछ ऐसा

इसके अलावा उन्होंने इस नंबर पर श्रेयस अय्यर को उतारने की पैरवी भी की है। वनडे में श्रेयस अय्यर नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित भी किया है।

shreyas iyer

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और कोच अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के नंबर-4 बैटिंग ऑर्डर को लेकर अहम बातें कहीं। इसके अलावा उन्होंने इस नंबर पर श्रेयस अय्यर को उतारने की पैरवी भी की है। वनडे में श्रेयस अय्यर नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित भी किया है।

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच टी-20 सीरीज के बाद अब दोनों टीमें वनडे सीरीज में उतरेंगी। लेकिन एक बार फिर चर्चा नंबर-4 बैटिंग ऑर्डर को लेकर होगी। आईसीसी विश्व कप के दौरान टीम इंडिया इस समस्या से जूझती नजर आई थी और फिलहाल अय्यर ये जिम्मेदारी उठा रहे हैं। वेस्टइंडीज़ दौरे में युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर चुके हैं और सफल भी रहे थे, ऐसे में कुंबले का मानना है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को श्रेयस को इस बैटिंग ऑर्डर पर लंबे समय तक मौका देना चाहिए ताकि वो खेलने में सहज हो सकें।

'विराट और अनुष्का का बच्चा होते ही मीडिया तैमूर को भूल जाएगी'

AUSvsNZ,1st Test: यहां देखें पर्थ टेस्ट के दूसरे दिन का FULL SCORECARD

पूर्व कप्तान ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, 'शिखर धवन अभी टीम के साथ नहीं हैं जिससे लोकेश राहुल के पास ओपनिंग करने का मौका है। हमने श्रेयस को भी बल्लेबाजी करते देखा है और वह नंबर चार पर बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं और बेहतर विकल्प हो सकते हैं।' कुंबले ने साथ ही कहा कि वो भारतीय गेंदबाज़ों के मौजूदा प्रदर्शन से खुश हैं और वनडे में वेस्टइंडीज के मजबूत बल्लेबाजों की चुनौती के लिए उन्हें अपनी शुभकामनाएं भी देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, 'मैं चाहता हूं कि वेस्टइंडीज के खिलाफ गेंदबाजी मजबूत रहे। विपक्षी टीम के पास कई आक्रामक बल्लेबाज हैं और पिच भी अच्छी होगी तो गेंदबाजों को अच्छा खेल दिखाना चाहिए।' वेस्टइंडीज को तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-2 से हार झेलनी पड़ी थी। अब दोनों टीमें चेन्नई में तीन मैचों की वनडे सीरीज में उतरेंगी। भारतीय टीम रविवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले पहले वनडे से पूर्व चेन्नई पहुंच चुकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ind vs WI ODI Series India vs West Indies 3 Match ODI Series Anil Kumble on Shreyas Iyer Batting Order