DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  INDvWI ODI Series: भारत को झटका, चाहर आखिरी वनडे से OUT, जानिए किसे मिली टीम में जगह

क्रिकेटINDvWI ODI Series: भारत को झटका, चाहर आखिरी वनडे से OUT, जानिए किसे मिली टीम में जगह

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita
Thu, 19 Dec 2019 03:05 PM
INDvWI ODI Series: भारत को झटका, चाहर आखिरी वनडे से OUT, जानिए किसे मिली टीम में जगह

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दूसरे मैच के बाद टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा है। चोट के चलते दीपक चाहर सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया गया है। इस सीरीज में दीपक तीसरे ऐसे खिलाड़ी हैं जो चोट के चलते बाहर हुए हैं।

सीरीज शुरू होने से पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के चलते वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए थे। धवन को मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान चोट लगी थी, जिसके चलते वो पहले टी20 सीरीज से और फिर वनडे सीरीज से आउट हो गए। उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में जगह मिली थी। इसके बाद भुवनेश्वर कुमार चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हुए और उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह मिली। सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। 

पत्रकार ने पूछा विराट इतने आक्रामक क्यों है, पोलार्ड ने दिया ये जबाव

INDvsWI: विराट-पोलार्ड के नाम अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज, 48 साल में पहली बार हुआ ऐसा

वेस्टइंडीज ने पहला वनडे इंटरनेशनल मैच आठ विकेट से जीता था, इसके बाद भारत ने दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 107 रनों से हराया। दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच बुधवार को विशाखापट्टनम में खेला गया था। चाहर ने 7 ओवर में 44 रन खर्चे। दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच के दौरान चाहर को लोअर बैक में हल्का सा दर्द महसूस हुआ। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने चाहर की हालत का जायजा लिया और उसके बाद कहा कि उन्हें पूरी तरह से रिकवर होने में कुछ समय लगेगा।

भारतीय टीम तीसरे वनडे इंटरनेशनल के लिए: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी।

संबंधित खबरें