DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारिश के बाद जानिए कितने ओवर का कर दिया गया है मैच

फिलहाल मैच 32-32 ओवर का कर दिया गया है। ऐसे में वेस्टइंडीज को 10 ओवर और खेलने होंगे और भारत को उसके हिसाब से ही टारगेट मिलेगा।

india-vs-windies-2nd-odi jpg

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे इंटरनेशनल मैच पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में खेला जा रहा है। मैच में दो बार बारिश के चलते मैच रोकना पड़ा है। वेस्टइंडीज का स्कोर फिलहाल 22 ओवर में दो विकेट पर 158 रन है और अगर अब वेस्टइंडीज को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल पाता है तो डकवर्थ लुइस मेथड से भारत को 20 ओवर में 194 रनों का लक्ष्य मिल सकता था। फिलहाल मैच 35-35 ओवर का कर दिया गया है। ऐसे में वेस्टइंडीज को 10 ओवर और खेलने होंगे और भारत को उसके हिसाब से ही टारगेट मिलेगा।

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और एविन लुइस ने मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 10.5 ओवर में 115 रन जोड़ डाले। लुइस 29 गेंद पर 43 रन बनाकर आउट हुए। लुइस ने पांच चौके और तीन छक्के जड़े। वहीं अपनी आखिरी वनडे इंटरनेशनल पारी खेल रहे क्रिस गेल ने 41 गेंद पर 72 रन ठोक डाले। गेल ने आठ चौके और पांच छक्के जड़े।

एबी डिविलियर्स के छक्कों का खास वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने से चूके गेल

धमाकेदार अंदाज में गेल ने खेली वनडे इंटरनेशनल की अपनी आखिरी पारी, सबने किया सलाम

मैच जब दूसरी बार बारिश की वजह से रुका तो शाई होप 40 गेंद पर 19 और शिमरोन हेटमेयर 23 गेंद पर 18 रन बनाकर खेल रहे थे। भारत की ओर से एक विकेट युजवेंद्र चहल ने लिया है और एक विकेट खलील अहमद ने लिया है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs wi live cricket scorecard india vs west indies 3rd odi It will be a 32-overs per side encounter live streaming live telecast at Queen s Park Oval Port of Spain Trinidad