ind vs wi it is hard to see Rohit Sharma missing out on a Test match says ajinkya rahane - IND vs WI 2nd Test Match: रहाणे ने कहा- टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा को ऐसे देखना काफी मुश्किल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs WI 2nd Test Match: रहाणे ने कहा- टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा को ऐसे देखना काफी मुश्किल

रहाणे के बल्ले से दो साल बाद टेस्ट क्रिकेट में सेंचुरी निकली, रहाणे ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में 81 और दूसरी पारी में 102 रनों का योगदान दिया।

rohit sharma and ajinkya rahane

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच आज से सबीना पार्क में खेला जाना है। दूसरे टेस्ट मैच से पहले टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा को लेकर अहम बात कही। इसके अलावा रहाणे ने बताया कि पहले टेस्ट मैच में जड़ी गई सेंचुरी उनके लिए काफी खास थी।

रहाणे के बल्ले से दो साल बाद टेस्ट क्रिकेट में सेंचुरी निकली, रहाणे ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में 81 और दूसरी पारी में 102 रनों का योगदान दिया। रहाणे ने इस सेंचुरी को लेकर कहा, 'ये सेंचुरी मेरे लिए सच में बहुत खास थी। मुझे पता है कि दो साल बाद सेंचुरी बनाने में क्या कुछ करना पड़ता है। मैं हमेशा इस बारे में सोचता हूं कि आप एक मैच या एक प्रैक्टिस सेशन से क्या सीख सकते हैं। मैं किसी सेंचुरी या माइलस्टोन के बारे में नहीं सोच रहा था।'

IND vs SA: जानिए किस वजह से धौनी नहीं हैं टी20 टीम का हिस्सा

जानिए कितने बजे शुरू होगा मैच और कब, कहां, कैसे देख सकेंगे लाइव टेलिकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग

31 वर्षीय रहाणे ने पहले टेस्ट में हनुमा विहारी की पारी की भी जमकर तारीफ की। इन दोनों बल्लेबाजों ने दोनों पारियों में अहम साझेदारी निभाई और भारत को मुश्किलों से उबारा। रहाणे ने कहा, 'विहारी ने शानदार बल्लेबाजी की। उसने इंडिया-ए टूर पर और डोमेस्टिक सीजन में भी अच्छी पारियां खेली हैं। रोहित शर्मा भी क्वॉलिटी खिलाड़ी हैं और टेस्ट मैच में उनको नहीं खेलते हुए देखना काफी मुश्किल काम है। ये सब टीम के लिए किया जाता है। कप्तान और टीम मैनेजमेंट टीम कॉम्बिनेशन को लेकर फैसला लेते हैं।' इस दौरे पर ये टीम इंडिया का आखिरी मैच भी होगा। इससे पहले दोनों टीमों के बीच तीन-तीन मैचों की ट्वंटी20 और वनडे सीरीज खेली गई थी। भारत ने टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप किया था और वनडे सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की थी। एक वनडे इंटरनेशनल मैच दोनों टीमों के बीच बारिश की भेंट चढ़ा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs wi it is hard to see Rohit Sharma missing out on a Test match says ajinkya rahane