DA Image
27 जनवरी, 2020|5:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

India vs West Indies, 3rd T20: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलीकास्ट

team india photo ht

India vs West Indies , 3rd T20I at Mumbai: फील्डिंग और बल्लेबाजी की अपनी कमजोरियों से सबक लेते हुए भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार (11 दिसंबर) को वेस्टइंडीज के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े मैदान पर तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में 'करो या मरो' की स्थिति में उतरेगी जहां दोनों टीमों के लिए सीरीज दांव पर होगी। भारत ने हैदराबाद में पहले टी-20 मैच में छह विकेट से जीत अपने नाम कर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी। दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने मेजबान टीम की खराब फील्डिंग और निचले क्रम की खराब बल्लेबाजी जैसी कमियों का बखूबी फायदा उठाते हुए तिरुवनंतपुरम में यह मैच आठ विकेट से जीत सीरीज 1-1 से बराबर कर दी।

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया के लिए अब सीरीज हासिल करने के लिए विंडीज को मुंबई में बुधवार को होने वाले निणार्यक मुकाबले में हर हाल में पराजित करना होगा जबकि दो बार की टी-20 विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज हर हाल में इस मैच को जीत खुद को इस प्रारूप की सर्वश्रेष्ठ टीम घोषित करना चाहेगी। भारत जैसी मजबूत टीम को उसी के घर में हराना भी उसके लिए ऑस्ट्रेलिया में होने वाले अगले विश्वकप से पहले मनोबल बढ़ाने वाला होगा।

कब और कहां खेला जाना है मैच?
भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और निर्णायक टी-20 मैच बुधवार (11 दिसंबर) को खेला जाना है। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

हार्दिक पांड्या ने बताया कि कब वो कर सकते हैं टीम इंडिया में वापसी

किस समय शुरू होगा मैच?
मैच बुधवार को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा। शाम 6.30 बजे मैच का टॉस होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। जियो टीवी ऐप पर भी देख सकते हैं। भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज Jio TV ऐप पर आप भारत और वेस्टइंडीज के बीच द्विपक्षीय सीरीज के सभी मैच लाइव देख सकते हैं। जियो टीवी पर तीन टी-20 और तीन वनडे मैच को जियो के यूजर्स देख सकते हैं। इस सीरीज के सभी मैचों की जियो पर एचडी में लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। इन मैच को देखने के लिए जियो यूजर्स के पास प्राइम मेंबरशिप होनी चाहिए। इसके अलावा अपने स्मार्टफोन में जियो टीवी ऐप इंस्टॉल होना चाहिए। 

बेटी की वजह से रोहित शर्मा कटाई दाढ़ी, देखें मजेदार VIDEO

दोनों टीमें इस प्रकार हैं: 

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, संजू सैमसन, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

वेस्टइंडीज: कीरोन पोलार्ड (कप्तान), फेबियन एलेन, ब्रैंडन किंग, दिनेश रामदीन, शेल्डन कॉट्रेल, एविन लुईस, शेफरन रदरफोर्ड, शिमरोन हेटमेयर, खारी पियरे, लेंडिल सिमन्स, जेसन होल्डर, हेडन वॉल्श जूनियर, कीमो पॉल और केसरिक विलियम्स।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ind vs wi India vs West Indies 3rd T20 Live Streaming mumbai When and Where to Watch Live Telecast on TV and Online Wankhede Stadium