फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvWI: रोहित शर्मा के OUT होने पर मचा बवाल, देखें और खुद करें फैसला

INDvWI: रोहित शर्मा के OUT होने पर मचा बवाल, देखें और खुद करें फैसला

Ind vs WI ICC World Cup 2019 Rohit Sharma: आईसीसी विश्व कप में भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे मैच में रोहित शर्मा के विकेट को लेकर बवाल मच गया है। रोहित शर्मा कीमर रोच की गेंद पर...

INDvWI: रोहित शर्मा के OUT होने पर मचा बवाल, देखें और खुद करें फैसला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मैनचेस्टरThu, 27 Jun 2019 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

Ind vs WI ICC World Cup 2019 Rohit Sharma: आईसीसी विश्व कप में भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे मैच में रोहित शर्मा के विकेट को लेकर बवाल मच गया है। रोहित शर्मा कीमर रोच की गेंद पर 23 गेंद पर 18 रन बनाकर आउट हुए। रोच की गेंद पर विकेटकीपर शाई होप ने रोहित शर्मा का कैच लपका। जोरदार अपील के बाद फील्ड अंपायर ने रोहित को नॉटआउट दिया, लेकिन वेस्टइंडीज ने रिव्यू लिया।

रिप्ले में ये साफ तौर पर नजर नहीं आया कि गेंद बैट से लगकर विकेटकीपर के पास गई या पैड से। फैन्स इसको लेकर काफी नाराज भी हैं। रोहित खुद भी इस फैसले से काफी निराश नजर आए। स्टेडियम में रोहित की पत्नी रितिका सजदेह भी मौजूद थीं और उनके चेहरे पर भी निराशा साफ नजर आई। भारत को रोहित के रूप में 5.6 ओवर में 29 रनों पर पहला झटका लगा।

पाकिस्तान की जीत के बाद सानिया ने किया ये ट्वीट, शोएब को लोगों ने किया TROLL

ENGvIND मैच से पहले एक हुए भारत-पाक फैन्स, नासिर हुसैन की ऐसे कर दी बोलती बंद

कुछ ऐसा रहा फैन्स का रिऐक्शनः

इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। भारत ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया। भुवनेश्वर कुमार फिट हो चुके हैं, लेकिन उन्हें इस मैच में आराम ही दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें