DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ind vs WI 3rd ODI: धमाकेदार अंदाज में गेल ने खेली वनडे इंटरनेशनल की अपनी आखिरी पारी, सबने किया सलाम

खलील अहमद की गेंद पर कप्तान विराट कोहली ने गेल का कैच लपका। उनके आउट होने के बाद टीम इंडिया के सभी क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई दी साथ ही कैरेबियाई खिलाड़ियों ने खड़े होकर तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया

chris gayle last odi inning

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर क्रिस गेल ने विश्व कप से पहले ऐलान किया था कि वो इसके बाद वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे, लेकिन फिर उन्होंने अपना फैसला बदला और कहा कि भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद वो वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहेंगे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में गेल ने 41 गेंदों पर 72 रनों की तूफानी पारी खेली और जब वो आउट होकर पवेलियन लौटने लगे तो ऐसा लगने लगा कि ये उनकी आखिरी वनडे इंटरनेशनल पारी भी थी।

खलील अहमद की गेंद पर कप्तान विराट कोहली ने गेल का कैच लपका। उनके आउट होने के बाद टीम इंडिया के सभी क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई दी साथ ही कैरेबियाई खिलाड़ियों ने खड़े होकर तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट आर पी सिंह और आकाश चोपड़ा ने भी गेल के लिए खास ट्वीट किए हैं।

दुर्व्यवहार मामले में फंसे टीम इंडिया के मैनेजर को स्वदेश लौटने का आदेश

2023 वर्ल्ड कप से पहले ICC को इन 6 नियमों में करना चाहिए बदलाव

ये गेल का 301वां वनडे इंटरनेशनल मैच है। गेल वेस्टइंडीज की ओर से सबसे ज्यादा वनडे इंटरनेशनल रन बनाने वाले क्रिकेटर हैं। इसके अलावा वनडे इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा छक्कों का रिकॉर्ड भी उनके नाम ही दर्ज है। गेल ने 72 रनों की पारी के दौरान 8 चौके और पांच छक्के जड़े।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs wi Chris Gayle played his last oneday international inning india vs west indies 3rd odi at Queen s Park Oval Port of Spain Trinidad