फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटind vs wi 4th ODI: रोहित शर्मा नहीं बल्कि इस खिलाड़ी से विराट कोहली हुए सबसे ज्यादा खुश

ind vs wi 4th ODI: रोहित शर्मा नहीं बल्कि इस खिलाड़ी से विराट कोहली हुए सबसे ज्यादा खुश

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा मैच सोमवार को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला गया। भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 224 रनों की शानदार जीत दर्ज की। भारत के लिए रोहित शर्मा ने...

ind vs wi 4th ODI: रोहित शर्मा नहीं बल्कि इस खिलाड़ी से विराट कोहली हुए सबसे ज्यादा खुश
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबई Wed, 31 Oct 2018 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा मैच सोमवार को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला गया। भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 224 रनों की शानदार जीत दर्ज की। भारत के लिए रोहित शर्मा ने 162 और अंबाती रायुडू ने 100 रनों की पारी खेली। कप्तान विराट कोहली टीम के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए। उन्होंने खासकर रायुडू की जमकर तारीफ की।

विराट ने मैच के बाद कहा, 'रायुडु ने मौके का पूरा फायदा उठाया। हमें 2019 वर्ल्ड कप तक उसका समर्थन करने की जरूरत है। वो खेल को अच्छी तरह से समझता है, इसलिए हमें खुशी है कि कोई बुद्धिमान बल्लेबाज नंबर चार पर बल्लेबाजी कर रहा है।' भारत ने सीरीज का पहला मैच जीता, जबकि दूसरा मैच टाई रहा। तीसरे मैच में वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली थी।

ind vs wi 4th ODI: जानिए रोहित ने क्यों कहा- टीम में किसी की जगह पक्की नहीं

ind vs wi 4th ODI: मैच के बाद होल्डर ने बताया- किस वजह से हारी उनकी टीम

विराट ने कहा, 'हां, हमने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया। हमें वापसी करने के लिए जाना जाता है और ये एक और उदाहरण है। खलील (अहमद) ने सही एरिया में गेंद पिच कराई जिससे गेंद ने अपना कमाल दिखाया। उसने दोनों तरफ गेंद स्विंग करायी।' खलील ने 13 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने 42 रन देकर तीन विकेट हासिल किए जिससे भारत ने वेस्टइंडीज को 36.2 ओवर में 153 रन पर समेट दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें