DA Image
25 जनवरी, 2020|7:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI, 3rd T20I: भारत के प्लेइंगXI में 2 बदलाव, टि्वटर पर आए ऐसे रिएक्शन

mohammed shami

India vs West Indies, 3rd T20I at Mumbai: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और निर्णायक टी-20 मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। वेस्टइंडीज ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है, जबकि भारत की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हैं। मुंबई टी-20 के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर टि्वटर पर कुछ इस तरह के रिएक्शन आए हैं। 

बता दें कि तीन मैचों की यह सीरीज इस समय 1-1 से बराबरी पर है। इस मैच को जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम करेगी। भारत ने हैदराबाद में खेले गए पहले मैच में जीत हासिल की थी जबकि विंडीज ने तिरुवनंतपुमरम में खेले गए दूसरे मैच को जीत सीरीज को बराबरी पर पहुंचा दिया था। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन रवींद्र जडेजा की जगह मोहम्मद शमी टीम में आए हैं जबकि युजवेंद्र चहल के स्थान पर कुलदीप यादव को मौका मिला है। 

भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। एक बार फिर से संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए जाने पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कुछ इस तरह हैं: 

भारत की प्लेइंगXI:  रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, मोहम्मद शमी, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव। 

वेस्टइंडीज की प्लेइंगXI: एविन लुईस, लेंडल सिमंस, ब्रेंडन किंग, शिमरोन हेटमायर, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, खेरी पियरे, केसिरक विलियम्स, शेल्डन कॉट्रेल, हेडन वॉल्श जू।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ind vs wi 3rd t20i West Indies opt to field mohammed Shami Kuldeep yadav in india playing XI no sanju samson twitter reaction