ind vs wi 3rd t20i match at Providence Stadium Guyana latest updates on match india vs west indies - INDvWI 3rd T20I: बारिश के चलते टॉस में देरी, जानिए मैच का ताजा अपडेट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvWI 3rd T20I: बारिश के चलते टॉस में देरी, जानिए मैच का ताजा अपडेट

मैच पर बारिश का संकट बना हुआ है। बारिश के चलते आशंका जताई जा रही है कि मैच शुरू होने में देरी हो सकती है।

india vs west indies 3rd t20i  photo credit   bcci

India vs West Indies 3rd T20 International Match Guyana Weather Forecast: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज जारी है। सीरीज का आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में कुछ ही देर में खेला जाना है। मैच पर बारिश का संकट बना हुआ है। हालांकि अब बारिश रुक चुकी है और कवर्स भी हटाए जा चुके हैं, लेकिन टॉस होने में कुछ देरी और होगी।

मैच शुरू होने का लोकल समय 10:30 AM (रात 8 बजे भारतीय समय के मुताबिक) है और टॉस 10 AM (शाम 7:30 भारतीय समय के मुताबिक) पर होना है। इसके अलावा कुछ देर पहले बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया कि गुयाना में बादल छाए हुए हैं। मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है और ऐसे में मैच का नतीजा डकवर्थ लुइस मेथड से निकल सकता है या फिर मैच बारिश की भेंट भी चढ़ सकता है। पहले दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले गए, जबकि तीसरा मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाना है।

मैच भारतीय समय के मुताबिक रात 8 बजे से खेला जाना है। जबकि गुयाना में बारिश की आशंका बनी हुई है। ऐसे में मैच पर बारिश का असर पड़ सकता है। सीरीज के दूसरी टी20 मैच में भी बारिश ने खेल पर असर डाला था और भारत ने डकवर्थ लुइस मेथड से मैच 22 रन से जीत लिया था। सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

WC 2003 में भारत के खिलाफ मिली हार को लेकर शोएब अख्तर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

INDvsWI: अंपायर के निर्देश नहीं मानने पर कीरोन पोलार्ड पर लगा जुर्माना

टीम इंडिया पहले ही सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त हासिल कर चुकी है, ऐसे में आखिरी मैच में राहुल चाहर को मौका दिया जा सकता है, इसके अलावा श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर को भी प्लेइंग इलेवन में एंट्री मिल सकती है। 

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन कुछ ऐसा हो सकता है: 

भारत का संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, दीपक चाहर।

वेस्टइंडीज का संभावित प्लेइंग XI: एविन लुईस, सुनील नरेन, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पॉवेल, कार्लोस ब्रैथवेट (कप्तान), कीमो पॉल, खारे पियरे, शेल्डन कोट्रेल, ओशाने थॉमस।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs wi 3rd t20i match at Providence Stadium Guyana latest updates on match india vs west indies