फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटInd vs WI 3rd T20I: टीम इंडिया में हो सकता है एक बड़ा बदलाव, जानें दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग XI

Ind vs WI 3rd T20I: टीम इंडिया में हो सकता है एक बड़ा बदलाव, जानें दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग XI

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है और जो भी टीम आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच जीतेगी...

Ind vs WI 3rd T20I: टीम इंडिया में हो सकता है एक बड़ा बदलाव, जानें दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग XI
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईWed, 18 Dec 2019 10:52 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है और जो भी टीम आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच जीतेगी वो सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लेगी। कप्तान विराट कोहली आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं और चाहेंगे कि पत्नी अनुष्का शर्मा को जीत का तोहफा दें। भारत के प्लेइंग इलेवन में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है।

टीम इंडिया ने दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 8 विकेट से गंवाया था और अब देखना होगा कि क्या कप्तान विराट और टीम मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन में कोई बड़ा बदलाव करते हैं या नहीं। मोहम्मद शमी को इस मैच में खेलने का मौका मिल सकता है। उन्हें रविंद्र जडेजा की जगह टीम में जगह दी जा सकती है। 

पिच का मिजाज

ओस मैच में अहम रोल निभा सकती है। पिच से तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है और तेज गेंदबाज बाउंस मिल सकता है। इसके अलावा जो भी टीम टॉस जीतेगी वो पहले गेंदबाजी का फैसला ले सकती है। 

धौनी के B'day पर विराट के किए गए ट्वीट ने रचा इतिहास, जानिए पूरा

INDvWI: विराट कोहली टी20 इंटरनेशनल में एक खास आंकड़े से महज

भारत का प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल।

वहीं वेस्टइंडीज की बात करें तो फैबियन एलेन घुटने की चोट के चलते बाहर हो चुके हैं। वेस्टइंडीज के प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव देखने को जो मिल सकता है वो है जेसन होल्डर की जगह कीमो पॉल को टीम में शामिल किया जा सकता है।

वेस्टइंडीज का प्लेइंग इलेवन

लेंड्ले सिमंस, एविन लुइस, ब्रेंडन किंग, शिमरोन हेटमेयर, निकोलस पूरन, कीरन पोलार्ड (कप्तान), कीमो पॉल, शेल्डन कोटरेल, केसरिक विलियम्स, खैरी पीयरे, हेडन वॉल्श।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें