फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटind vs wi: 3rd ODI: प्लेइंग-11 में बड़े बदलावों के साथ उतरेगी टीम इंडिया, जानें पिच और मौसम का मिजाज और सारे stats भी

ind vs wi: 3rd ODI: प्लेइंग-11 में बड़े बदलावों के साथ उतरेगी टीम इंडिया, जानें पिच और मौसम का मिजाज और सारे stats भी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मैच आज पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। पिछला मैच जिस तरह से टाई हुआ, उसके बाद टीम इंडिया ने बाकी बचे तीन मैचों के...

ind vs wi: 3rd ODI: प्लेइंग-11 में बड़े बदलावों के साथ उतरेगी टीम इंडिया, जानें पिच और मौसम का मिजाज और सारे stats भी
लाइव हिन्दु्स्तान टीम,पुणेSat, 27 Oct 2018 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मैच आज पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। पिछला मैच जिस तरह से टाई हुआ, उसके बाद टीम इंडिया ने बाकी बचे तीन मैचों के लिए टीम में कुछ बड़े बदलाव भी किए हैं। टीम इंडिया के अहम गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की बाकी तीन बचे मैचों के लिए टीम में वापसी हुई है।

रविंद्र जडेजा का बाहर बैठना लगभग तय माना जा रहा है। इस मैच में भारत तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनरों के कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकता है। वहीं ऋषभ पंत की इंजरी को लेकर भी अभी तक कोई अपडेट नहीं है, ऐसे में मनीष पांडे की टीम में वापसी हो सकती है। 

ind vs wi: जानिए कब और कहां देख सकेंगे 3rd ODI की live स्ट्रीमिंग और live टेलिकास्ट

WI और AUS के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा

पिच और मौसम का मिजाज

अभी तक दोनों वनडे मैचों में टीमों को जिस तरह की ह्यूमिडिटी और गर्मी का सामना करना पड़ा है, इस मैच में क्रिकेटरों को इससे निजात मिलेगी। विकेट फास्ट और फ्लैट होने की उम्मीद है, ऐसे में एक बार फिर मैच में रनों की बारिश देखने को मिल सकती है।

INDvWI 3rd ODI Live: भारत ने जीत टॉस लिया फील्डिंग का फैसला

क्या बल्लेबाजी में परफॉर्म ना कर पाने की वजह से बाहर हुए MS Dhoni

संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतः रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धौनी, मनीष पांडे, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, खलील अहमद, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।

वेस्टइंडीजः कीरन पॉवेल, चंद्रपॉल हेमराज, शिमरॉन हेटमेयर, शाई होप, मार्लन सैमुअल्स, रोवमैन पॉवेल, जेसन होल्डर, एश्ले नर्स, देवेंद्र बिशू, कीमर रोच, ओशाने थॉमस।

स्टैट्स

भारत में लगातार चार पारियों में सेंचुरी का रिकॉर्ड फिलहाल एबी डिविलियर्स के नाम दर्ज है, लेकिन अगर विराट आज एक और सेंचुरी जड़ लेते हैं तो वो उनकी बराबरी कर लेंगे।

भुवी अगर आज चार विकेट लेते हैं तो 12वें भारतीय तेज गेंदबाज बन जाएंगे जिनके खाते में 100 वनडे विकेट दर्ज हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें