DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI 2nd ODI: कैसा रहेगा त्रिनिदाद का मौसम, बारिश बिगाड़ेगी आज मैच का मजा?

India vs West Indies: मैच में एक बार फिर बारिश की बड़ी भूमिका मानी जा रहा है और मौसम विभाग के अनुसार रविवार को भी यहां बादल छाए रहने की संभावना है। हल्की बूंदा-बांदी हो सकती है।

india vs west indies  2nd odi   ap

India vs West Indies 2019, 2nd ODI: तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम आज (11 अगस्त) क्वींस पार्क ओवल मैदान पर मेजबान वेस्टइंडीज के साथ दूसरा वनडे मैच खेलने उतरेगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच प्रोविडेंस में खेला गया पहला वनडे 13 ओवर के बाद बारिश के कारण रद्द करना पड़ गया था।  कप्तान विराट कोहली ने मैच के इस तरह रद्द रहने पर काफी निराशा जताई थी, लेकिन अब पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जाने वाले दूसरे वनडे में भी बारिश की संभावना जताई गई है, जिससे मैच को लेकर स्थिति संदिग्ध बनी हुई है। 

मैच में एक बार फिर बारिश की बड़ी भूमिका मानी जा रहा है और मौसम विभाग के अनुसार रविवार को भी यहां बादल छाए रहने की संभावना है। हल्की बूंदा-बांदी हो सकती है। ऐसे में टॉस की भी अहम भूमिका रहेगी। तापमान अधिकतम 31 डिग्री और न्यूनतम 25 डिग्री तक रहने का उम्मीद है। रविवार का दिन आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। बल्लेबाजों को शुरू के 10 ओवर ध्यान से खेलने होंगे क्योंकि मॉयश्चर की वजह से मौसम गेंदबाजों की मदद करेगा।

INDvsWI 2nd ODI: भारत-वेस्टइंडीज मैच आज, जानें कब-कहां-कैसे देखें LIVE स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट

कुछ ऐसी है क्वींस पार्क की पिच
पोर्ट ऑफ स्पेन की पिच पर शुरुआत में पेसरों को मदद मिलेगी। अच्छा स्कोर बनने की उम्मीद जताई जा रही है।  इस पिच पर लक्ष्य का बचाव करने वाली टीम को फायदा मिलता रहा है, ऐसे में दोनों कप्तानों के लिए पहले बल्लेबाजी का फैसला अहम होगा।

ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत का संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, खलील अहमद।

INDvsWI: मियांदाद का 26 साल पुराना का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब विराट कोहली

वेस्टइंडीज का संभावित प्लेइंगXI: क्रिस गेल, एविन लुईस, शाई होप (विकेटकीपर), निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायर, रोस्टन चेज, जेसन होल्डर (कप्तान), कार्लोस ब्रैथवेट, फेबियन एलेन, शोल्डन कोट्रेल, केमार रोच। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ind vs WI 2nd ODI Trinidad weather forecast West Indies vs India will rain play spoil in Port of Spain