फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndia vs West Indies: इस खास मामले में विराट कोहली और रोहित शर्मा को पीछे छोड़ सकते हैं शाई होप

India vs West Indies: इस खास मामले में विराट कोहली और रोहित शर्मा को पीछे छोड़ सकते हैं शाई होप

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच आज विशाखापट्टनम के डॉ. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में एक...

India vs West Indies: इस खास मामले में विराट कोहली और रोहित शर्मा को पीछे छोड़ सकते हैं शाई होप
लाइव हिन्दुस्तान टीम,विशाखापट्टनमWed, 18 Dec 2019 12:12 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच आज विशाखापट्टनम के डॉ. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में एक खास मामले में शाई होप टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा को पीछे छोड़ सकते हैं। साल 2019 में सबसे ज्यादा वनडे इंटरनेशनल रन बनाने के मामले में फिलहाल विराट कोहली टॉप पर हैं। विराट ने इस साल 23 पारियों में 95.91 के स्ट्राइक रेट और 61.52 की औसत से 1347 रन बनाए हैं।

वहीं रोहित शर्मा की बात करें तो उन्होंने 25 पारियों में 52.83 की औसत और 87.08 के स्ट्राइक रेट से 1268 रन बनाए हैं। रोहित विराट से फिलहाल 79 रन पीछे हैं, वहीं तीसरे नंबर पर वेस्टइंडीज के शाई होप हैं। शाई होप के खाते में 24 पारियों में 61.25 के औसत से और 76.99 के स्ट्राइक रेट से 1225 रन दर्ज हैं। इस साल अब दो वनडे इंटरनेशनल मैच और खेले जाने हैं, ऐसे में होप चाहते हैं कि वो इस साल सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में विराट और रोहित को पीछे छोड़ दें।

INDvsWI: विशाखापत्तनम में काली पट्टी बांधकर खेलेंगे विंडीज खिलाड़ी

INDvWI: टीम इंडिया के प्लेइंग XI में हो सकते हैं ये तीन बड़े बदलाव

होप अभी फिलहाल विराट से 122 और रोहित से 43 रन पीछे हैं। होप ने पिछले वनडे मैच में नॉटआउट 102 रनों की पारी खेली थी। वहीं रोहित 36 और विराट 4 रन बनाकर आउट हुए थे। इस तरह से होप अगर आने वाले दो वनडे मैचों में ऐसे ही पारियां खेलें और विराट और रोहित सस्ते में निपटते रहें, तो वो इन दोनों से आगे निकल सकते हैं। हालांकि होप के लिए ये कर पाना काफी मुश्किल होगा, क्योंकि विराट और रोहित अच्छी फॉर्म में हैं और दोनों बचे वनडे मैचों में इनका भी जलवा देखने को मिल सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें