DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvWI 2nd ODI: अय्यर ने बताया पारी के दौरान कप्तान विराट ने उनसे क्या कहा था

पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अय्यर ने कप्तान विराट कोहली (120) के साथ 125 रन की साझेदारी की जिससे भारत ने सात विकेट पर 279 रन बनाए।

virat kohli and shreyas iyer

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। भारत ने दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से अजेय बढ़त बना ली है। कप्तान विराट कोहली को 120 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया, लेकिन श्रेयस अय्यर की 71 रनों की पारी की भी जमकर चर्चा हो रही है। अय्यर को उम्मीद है कि इस पारी के बाद उन्हें टीम इंडिया में फिक्स जगह बनाने में मदद मिलेगी।

उन्होंने अपने इस प्रदर्शन का श्रेय भारत-ए टीम के साथ बिताए समय को दिया। एक साल बाद भारतीय टीम में जगह बनाने वाले अय्यर ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ 59 रन की जीत के दौरान 68 गेंद में 71 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अय्यर ने कप्तान विराट कोहली (120) के साथ 125 रन की साझेदारी की जिससे भारत ने सात विकेट पर 279 रन बनाए। कोहली ने भी मैच के बाद कहा कि अय्यर की पारी ने उनके ऊपर से दबाव कम किया।

INDvWI: गावस्कर ने बताया कि पंत और अय्यर को किस ऑर्डर में करनी चाहिए बल्लेबाजी

Ind vs WI 2nd ODI: जब रोहित शर्मा ने छाता लेकर की बल्लेबाजी, Photo हो गई वायरल

'कुछ समय के लिए टीम में रहना चाहता हूं'

टी20 सीरीज के दौरान मौके से वंचित रहे 24 साल से अय्यर ने कहा, 'मैं कुछ समय के लिए टीम में रहना चाहता हूं, निरंतरता हमेशा महत्वपूर्ण होती है। मैं अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं और टीम के लिए योगदान देना चाहता हूं।' पिछले महीने भारत-ए के वेस्टइंडीज दौरे पर दो अर्धशतक जड़ने वाले अय्यर ने कहा कि परिस्थितियों की जानकारी होने के कारण वो वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त थे।

'ये अच्छा दिन रहा'

अय्यर ने कहा, 'ये अच्छा दिन रहा। मुझे पता था कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा, मैं भारत-ए के लिए खेला और मैं इन मैदानों पर खेला, अपनी पारी को मैंने अच्छी गति दी और मुझे लगता है कि मैं अच्छा खेला।' कोहली के साथ साझेदारी पर अय्यर ने कहा, 'मैंने फैसला किया कि मैं कोई जोखिम नहीं उठाऊंगा, विराट ने कहा कि हमें साझेदारी करने की जरूरत है।' उन्होंने कहा, ''उन्होंने मेरा अच्छा समर्थन किया, हमने एक और दो रन लिए और जब मौका मिला तो बाउंड्री लगाई। हमने फैसला किया कि 250 रन अच्छा स्कोर रहेगा, बेशक हमने 30 रन अधिक बनाए। उसने मुझे कम से कम 45वें ओवर तक बल्लेबाजी करने को कहा।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ind vs WI 2nd ODI India vs West Indies Shreyas Iyer on his partnership with captain virat kohli