ind vs wi 2nd odi india vs west indies Ravindra Jadeja s death stare forces the umpire to change his decision - Ind vs WI 2nd ODI: जडेजा के आंख दिखाने के बाद अंपायर को करना पड़ा वाइड गेंद का इशारा- देखें वीडियो DA Image
11 दिसंबर, 2019|7:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ind vs WI 2nd ODI: जडेजा के आंख दिखाने के बाद अंपायर को करना पड़ा वाइड गेंद का इशारा- देखें वीडियो

अंपायर ने इसे तुरंत ही वाइड गेंद करार नहीं दिया, लेकिन जब जडेजा ने अंपायर की तरफ घूरकर देखा तो अंपायर ने इसे वाइड गेंद करार दिया।

ravindra jadeja

Ind vs WI 2nd ODI India vs West Indies Ravindra Jadeja: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज जारी है। सीरीज का दूसरा मैच रविवार (11 अगस्त) को खेला गया, जिसे टीम इंडिया ने डकवर्थ लुइस मेथड से 59 रनों से अपने नाम किया। रविंद्र जडेजा ने 16 गेंद पर नॉटआउट 16 रन बनाए और 4 ओवर में 15 रन देकर एक विकेट लिया। अपनी बल्लेबाजी के दौरान जडेजा ने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पारी का आखिरी ओवर था और कार्लोस ब्रैथवेट गेंदबाजी कर रहे थे। पहली दो गेंद पर एक ही रन आया था और रविंद्र जडेजा स्ट्राइक पर थे। ब्रैथवेट तीसरी गेंद के दौरान दिशा से भटके और विकेट से काफी दूर थी, जडेजा ने इसे छोड़ दिया। अंपायर ने इसे तुरंत ही वाइड गेंद करार नहीं दिया, लेकिन जब जडेजा ने अंपायर की तरफ घूरकर देखा तो अंपायर ने इसे वाइड गेंद करार दिया।

गंभीर से लेकर सानिया मिर्जा तक जानिए किसने ईद-उल-अजहा की कैसे दी बधाई

2nd ODI: श्रेयस अय्यर ने जड़ा शानदार अर्धशतक, फैन्स बोले- नंबर 4 पर खिलाओ 

फिर क्या था ब्रैथवेट अंपायर के फैसले से खुश नजर नहीं आए और उन्होंने हताशा के साथ रविंद्र जडेजा की तरफ देखा, हालांकि तब तक टीम इंडिया के खाते में एक्स्ट्रा गेंद और एक एक्स्ट्रा रन जुड़ चुका था। भारत ने 50 ओवर में सात विकेट पर 279 रन बनाए थे। विराट कोहली ने 125 गेंद पर 120 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। बारिश के चलते वेस्टइंडीज को 46 ओवर में 270 रनों का टारगेट मिल गया था, जिसके बाद कैरेबियाई टीम 42 ओवर में 210 रनों पर ऑलआउट हो गई।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs wi 2nd odi india vs west indies Ravindra Jadeja s death stare forces the umpire to change his decision