Ind vs WI 2nd ODI india vs West indies bhuvneshwar kumar reaction on virat kohli s century - Ind vs WI 2nd ODI: भुवनेश्वर कुमार ने बताया क्यों विराट के लिए ये सेंचुरी बहुत जरूरी थी DA Image
14 दिसंबर, 2019|8:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ind vs WI 2nd ODI: भुवनेश्वर कुमार ने बताया क्यों विराट के लिए ये सेंचुरी बहुत जरूरी थी

भुवी ने टीम इंडिया की जीत के बाद कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें इस सेंचुरी की बहुत जरूरत थी। टीम इंडिया ने डकवर्थ-लुइस मेथड के आधार पर 59 रनों से मैच जीता।

virat kohli  photo credit  afp

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज और वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे इंटरनेशनल में चार विकेट लेने वाले भुवनेश्वर कुमार ने बताया कि क्यों विराट कोहली के लिए सेंचुरी ठोकना बहुत जरूरी हो गया था। विराट कोहली ने रविवार (11 अगस्त) को खेले गए मैच में 120 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए।

भुवी ने टीम इंडिया की जीत के बाद कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें इस सेंचुरी की बहुत जरूरत थी। टीम इंडिया ने डकवर्थ-लुइस मेथड के आधार पर 59 रनों से मैच जीता। कोहली विश्व कप में भी शतक नहीं लगा पाए थे और वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार पारी खेलकर उन्होंने पांच महीने से चले आ रहे वनडे क्रिकेट में अपने शतक के सूखे को खत्म किया।

जडेजा के आंख दिखाने के बाद अंपायर को करना पड़ा वाइड गेंद का इशारा- देखें वीडियो

Ind vs WI 2nd ODI: जब रोहित शर्मा ने छाता लेकर की बल्लेबाजी, Photo हो गई वायरल

मैच के बाद भुवनेश्वर ने कहा, 'विराट का भाव देखकर आप समझत होंगे कि उन्हें इस शतक की कितनी जरूरत थी, इसलिए नहीं कि वो फॉर्म में नहीं थे बल्कि वो 70 और 80 रन बनाकर आउट हो जा रहे थे। वो हमेशा बड़े स्कोर बनाने के लिए जाने जाते हैं।' दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच बुधवार (14 अगस्त) को खेला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ind vs WI 2nd ODI india vs West indies bhuvneshwar kumar reaction on virat kohli s century