ind vs wi 2019 dream 11 West Indies vs India 2019 know all about 2nd ODI India s Predicted Playing XI - INDvsWI: दूसरे वनडे में कुछ ऐसा हो सकता है भारत का प्लेइंगXI DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI: दूसरे वनडे में कुछ ऐसा हो सकता है भारत का प्लेइंगXI

India vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुरुवार को खेला गया सीरीज का पहला वनडे मुकाबला सिर्फ 13 ओवर तक ही चल सका। अब दूसरा वनडे मैच 11 अगस्त को खेला जाएगा।

 shreyas iyer  getty images

India vs West Indies 2019, 2nd ODI:  भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुरुवार को खेला गया सीरीज का पहला वनडे मुकाबला सिर्फ 13 ओवर तक ही चल सका। वेस्टइंडीज ने एक विकेट पर 54 रन बनाए थे, लेकिन फिर बारिश आ गई और खेल दोबारा शुरू नहीं हो सका। इस मैच में कुल तीन बार बारिश ने खलल डाला। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जेसन होल्डर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैच रद्द होने से निराशा जताई। 

अब दूसरा मुकाबला रविवार (11 अगस्त) को है। त्रिनिनाद, पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा। ऐसे में भारत का प्लेइंग इलेवन कुछ तरह हो सकता है।

रोहित शर्माः विश्व कप 2019 से रोहित लगातार शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। पहला वनडे बारिश की वजह से धुल जाने के कारण दूसरे वनडे में रोहित शर्मा एकबार फिर बल्ले से करिश्मा करना चाहेंगे।

INDvsWI, 2nd ODI: जानिए, रविवार को कैसा रहेगा पोर्ट ऑफ स्पेन का मौसम

शिखर धवनः टीम इंडिया के दूसरे ओपनर शिखर के लिए टी-20 सीरीज कुछ खास नहीं रही। वनडे में वह फॉर्म हासिल करने की कोशिश करेंगे। रोहित के साथ उनकी बड़ी साझेदारी की उम्मीद की जानी चाहिए। 

विराट कोहलीः तीसरे टी-20 में शानदार अर्द्धशतक लगाने वाले विराट कोहली वनडे में भी अपनी फॉर्म जारी रखना चाहेंगे। हालांकि टी-20 में उनका प्रदर्शन औसत ही रहा था। 

श्रेयस अय्यरः वेस्टइंडीज के दौरे पर अय्यर को अभी तक मौका नहीं मिला है। उम्मीद है कि दूसरे वनडे में उन्हें प्लेइंग इलेवन में खिलाया जा सकता है। उनके आने से टीम का मध्यक्रम मजबूत होगा। 

ऋषभ पंतः युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ने तीसरे टी-20 में शानदार अर्द्धशतक लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। उनका प्लेइंग इलेवन में खेलना तय है। वह वनडे में भी बड़ी पारी खेलना चाहेंगे। 

IND A vs WI A:  नदीम ने फिर झटके 5 विकेट, भारत ए ने सीरीज जीती
 
केदार जाधवः केदार जाधव टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनका पता ही नहीं चलता कि वह टीम में हैं या नहीं। विश्व कप में भी केदार कुछ खास नहीं कर पाए थे। वनडे सीरीज में उन्हें मौका दिया जा सकता है।

रविंद्र जडेजाः जडेजा को प्लेइंग इलेवन में रखना तय है। जाहिर है जडेजा मैदान पर ज्यादा प्रभावशाली गेंदबाज और फील्डर हैं। वह जरूरत पड़ने पर अच्छी बल्लबाजी भी कर लेते हैं। जडेजा की शानदार बल्लेबाजी का नजारा वर्ल्ड कप 2019 सेमीफाइनल में देखने को मिल चुका है।

भुवनेश्वर कुमारः तीनों टी-20 मैचों में खेलने वाले भुवनेश्वर का वनडे में खेलना भी तय माना जा रहा है। दायें हाथ के इस तेज गेंदबाज की इकोनामी बहुत बढ़िया है। वह वनडे में विकेट लेना चाहेंगे। 

मोहम्मद शमीः शमी को टी-20 सीरीज में रेस्ट दिया गया था। इसलिए उनका वनडे सीरीज में खेलना निश्चित है। जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में वह भारत के ट्रंप कार्ड हैं। 

INDvsWI, 2nd ODI: मैदान पर उतरते ही ब्रायन लारा से आगे निकल जाएंगे क्रिस गेल

कुलदीप यादवः कुलदीप विश्व कप 2019 में अपनी प्रतिभा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्हें वापस फॉर्म में लौटने का अवसर दिया जा सकता है।

खलील अहमदः खलील भारत के तेज गेंदबाज हैं। उनके पास स्पीड और स्विंग दोनों हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में उनका खेलना तय माना जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs wi 2019 dream 11 West Indies vs India 2019 know all about 2nd ODI India s Predicted Playing XI