फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsWI, 1st T20: बारिश कर सकती है भारत-विंडीज मैच का मजा खराब, जानें कैसा रहेगा फ्लोरिडा का मौसम

INDvsWI, 1st T20: बारिश कर सकती है भारत-विंडीज मैच का मजा खराब, जानें कैसा रहेगा फ्लोरिडा का मौसम

India Tour of West Indies 2019, 1st T-20, INDvsWI:  भारत और वेस्टइंडीज (India vs west indies) की टीमें शनिवार (3 अगस्त) को फ्लोरिडा में लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में...

INDvsWI, 1st T20: बारिश कर सकती है भारत-विंडीज मैच का मजा खराब, जानें कैसा रहेगा फ्लोरिडा का मौसम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 03 Aug 2019 12:42 PM
ऐप पर पढ़ें

India Tour of West Indies 2019, 1st T-20, INDvsWI:  भारत और वेस्टइंडीज (India vs west indies) की टीमें शनिवार (3 अगस्त) को फ्लोरिडा में लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में आमने-सामने होंगी। यह सीरीज अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की तैयारियों का पहला चरण साबित होगी। हालांकि, यहां का मौसम यह संकेत दे रहा है कि बारिश लगातार मैच में बाधक बन सकती है

बीसीसीआई ने मैच से एक दिन पहले स्टेडियम की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें मैदान पर काले बादल गरजते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन स्टेडियम में भारतीय फैन्स भी मौजूद हैं। बीससीआई ने इसे कैप्शन दिया, अभ्यास पर टीम इंडिया। ट्वीट में बीसीसीआई ने लिखा, फ्लोरिडा में बादल, लेकिन भारतीय फैन्स भी।

इसके अलावा टीम इंडिया की प्रैक्टिस के दौरान भी बारिश हुई थी, जिसकी वजह से खिलाड़ी ने फुटबॉल का मजा लिया था।

शनिवार को भी 80 फीसदी बारिश की संभावना बताई जा रही है। तापमान 26 से 32डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है। शनिवार को बारिश नियमित अंतराल पर आती रहेगी। एक्यूवेदर की मौसम रिपोर्ट के मुताबिक, बारिश से लगातार मैच में बाधा पड़ती रहेगी। इसकी वजह से ओवर कम हो सकते हैं। 

accuweather report     india vs west indies 1st t20i at florida

सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक ऐसा रहेगा मौसम का हाल

accuweather report     india vs west indies 1st t20i at florida

शाम 5 बजे से रात 12 बजे तक ऐसा रहेगा मौसम का हाल

accuweather report     india vs west indies 1st t20i at florida

बता दें कि अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारियों की शुरुआत भारत वेस्टइंडीज के साथ शनिवार को पहले टी-20 से करेगा। विराट कोहली ने इस दौरे पर रवाना होने से पहले कहा था कि टी-20 और उसके बाद वनडे सीरीज का मकसद नए और काबिल खिलाड़ियों को चुनना है। ताकि वे चयनकर्ताओं की निगाह में आ सकें। उम्मीद की जा रही थी कि कोहली को इस टूर के लिए रेस्ट दिया जाएगा, लेकिन उन्हें टीम में चुना गया। केवल जसप्रीत बुमराह टीम में नहीं हैं। बुमराह टेस्ट मैच से पहले 22 अगस्त को टीम के साथ जुड़ जाएंगे। हार्दिक पांड्या को इस पूरे दौरे के पर रेस्ट दिया गया है। यह मनीष पांडे और श्रेयस अय्यर के लिए अहम सप्ताह होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें