फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvWI: जानिए कब कहां और कैसे देखें मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और LIVE टेलिकास्ट

INDvWI: जानिए कब कहां और कैसे देखें मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और LIVE टेलिकास्ट

विश्व कप की हार को भुलाते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने नई शुरुआत की है और वेस्टइंडीज को तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 3-0 से हराया। अब भारत के सामने तीन मैचों की वनडे सीरीज है जो यहां के प्रोविडेंस...

INDvWI: जानिए कब कहां और कैसे देखें मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और LIVE टेलिकास्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,गयानाThu, 08 Aug 2019 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व कप की हार को भुलाते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने नई शुरुआत की है और वेस्टइंडीज को तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 3-0 से हराया। अब भारत के सामने तीन मैचों की वनडे सीरीज है जो यहां के प्रोविडेंस स्टेडियम में गुरुवार को खेले जाने वाले पहले मैच से शुरू हो रही है। टी-20 और वनडे टीमों में कुछ खिलाड़ी अलग है। दीपक चाहर और राहुल चाहर वनडे टीम में नहीं हैं, जबकि वॉशिंगटन सुंदर भी 50 ओवर के मैच में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वनडे में भारत की स्पिन जोड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल वापसी कर रही है। कुणाल पांड्या के स्थान पर केदार जाधव वनडे टीम में आए हैं।

विराट ने शेयर किए 2016 और 2019 के दो वीडियो, कुछ देर में हो गए वायरल

INDvWI 1st ODI: मैच आज, जानिए कैसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

विंडीज टीम में भी कुछ बदलाव हुए हैं। वनडे फॉरमैट में कप्तानी जेसन होल्डर के जिम्मे है। कीरन पोलार्ड टीम में नहीं हैं जबकि रोस्टन चेज, क्रिस गेल, कीमर रोच और शाई होप टीम में आए हैं। होल्डर की टीम विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन कर बाहर हो गई थी। ये सीरीज मेजबान टीम के लिए अपने आप को खड़ा करने की दिशा में नई शुरुआत हो सकती है। वहीं, भारत की बात की जाए तो वो भी अपनी पुरानी गलतियों को सुधारने के लिए प्रतिबद्ध होगी जिसमें सबसे बड़ी समस्या नंबर-4 बल्लेबाजी क्रम है। टीम के पास इस नंबर के लिए इस समय चार बल्लेबाज- श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत और केदार जाधव हैं, लेकिन जो विश्व कप से देखा गया और टी-20 सीरीज में भी वही देखा गया, वो ये था कि टीम मैनेजमेंट पंत को नंबर-4 के लिए तैयार करने में लगा हुआ है। एक नजर डालते हैं कि कब, कैसे और कहां मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट देखा जा सकता है-

वेस्टइंडीज और भारत के बीच कब खेला जा रहा है पहला वनडे इंटरनेशनल मैच?

8 अगस्त 2019, गुरुवार को दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला वनडे इंटरनेशनल मैच खेला जाना है।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच पहला वनडे इंटरनेशनल मैच कहां खेला जाना है?

वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे इंटरनेशनल मैच गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाना है।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच मैच किस समय शुरू होगा?

वेस्टइंडीज vs भारत, पहला वनडे इंटरनेशनल मैच, 7:00 PM (भारतीय समयानुसार), 01:30 PM जीएमटी और 09:30 AM लोकल समय के मुताबिक शुरू होगा।

पहला वनडे इंटरनेशनल मैच का लाइव टेलिकास्ट किस चैनल पर होगा?

वेस्टइंडीज vs भारत का पहला वनडे इंटरनेशनल मैच 8 अगस्त को खेला जाना है, जिसका लाइव टेलिकास्ट सोनी ईएसपीएन और सोनी ईएसपीएन एचडी पर होगा। यूके में मैच का लाइव टेलिकास्ट स्काइ स्पोर्ट्स पर होगा।

कैसे वेस्टइंडीज vs भारत मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकेगी?

भारत में लाइव स्ट्रीमिंग सोनी LIV पर देखी जा सकेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें