फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs WI ODI Series: शिखर धवन और ऋतुराज गायकवाड़ कोविड पॉजिटिव, फिर भी क्यों नहीं टीम में लौटे केएल राहुल

IND vs WI ODI Series: शिखर धवन और ऋतुराज गायकवाड़ कोविड पॉजिटिव, फिर भी क्यों नहीं टीम में लौटे केएल राहुल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच 6 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। सीरीज से पहले शिखर धवन और ऋतुराज गायकवाड़ समेत कुल चार भारतीय...

IND vs WI ODI Series: शिखर धवन और ऋतुराज गायकवाड़ कोविड पॉजिटिव, फिर भी क्यों नहीं टीम में लौटे केएल राहुल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 03 Feb 2022 09:47 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच 6 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। सीरीज से पहले शिखर धवन और ऋतुराज गायकवाड़ समेत कुल चार भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और ऐसे में कुछ लोगों का मानना था कि पहले वनडे के लिए केएल राहुल को पहले वनडे के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है। राहुल वनडे स्क्वॉड का तो हिस्सा हैं, लेकिन वह दूसरे मैच से चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। दक्षिण अफ्रीका के बिजी दौरे से लौटने के बाद राहुल को अपनी बहन की शादी में शामिल होना है और इसी वजह से वह पहले वनडे के लिए टीम से नहीं जुड़ पाएंगे।

क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक राहुल को अपनी बहन की शादी अटेंड करनी है, हालांकि इसकी तारीख का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। रोहित शर्मा कप्तान के तौर पर टीम में वापसी कर रहे हैं, लेकिन उनके साथ पारी का आगाज कौन करेगा इस पर अब सस्पेंस बना हुआ है। धवन, गायकवाड़ के कोविड पॉजिटिव होने के बाद मयंक अग्रवाल को टीम में जगह दी गई है और ऐसा हो सकता है कि वह रोहित के साथ पारी का आगाज करें। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे 9 फरवरी को खेला जाना है। 6 फरवरी को राहुल टीम से जुड़ सकते हैं और ऐसे में तीन दिन का अनिवार्य आइसोलेशन पूरा कर 9 फरवरी को सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रह सकते हैं।

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, ऋतुराज गायकवाड़, शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हूडा, वॉशिंगटन सुंदर, केएल राहुल, ऋषभ पंत, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान।

रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, केएल राहुल, इशान किशन, ऋषभ पंत, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल।

डैरेन ब्रावो, शामराह ब्रुक्स, ब्रैंडन किंग, कीरन पोलार्ड (कप्तान), फैबियन एलेन, एनक्रुमाह बोनर, जेसन होल्डर, शाइ होप, निकोलस पूरन, अकील हुसैन, अलजारी जोसेफ, कीमर रोच, रोमारियो शेफर्ड, ओडीन स्मिथ, हेडन वॉल्श।

डैरेन ब्रावो, ब्रैंडन किंग, रोवमैन पॉवेल, कीरन पोलार्ड (कप्तान), फैबियन एलेन, रेस्टन चेज, जेसन होल्डर, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन, शाइ होप, शेल्डन कोटरेल, डॉमनिक ड्रेक्स, अकील हुसैन, रोमारियो शेफर्ड, ओडीन स्मिथ, हेडन वॉल्श।

epaper