DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvWI: टिकट विवाद के कारण अब वानखेड़े में नहीं होगा चौथा वनडे मैच

वानखेड़े स्टेडियम में 29 अक्टूबर को होने वाले चौथे वनडे मैच को क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) में कराने का फैसला किया गया है।

India vs Windies ODI series 2018

वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में एक और मैच के स्थान को बदल दिया गया है। कुछ दिन पहले, इंदौर में होने वाले वनडे का स्थान बदलकर विशाखापट्टनम किया गया था। अब वानखेड़े स्टेडियम में 29 अक्टूबर को होने वाले चौथे वनडे मैच को क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) में कराने का फैसला किया गया है। शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस बात की जानकारी दी। 

बोर्ड की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे 21 अक्टूबर को गुवाहाटी में होगा। दूसरा 24 अक्टूबर को विशाखापट्टनम में, तीसरा 27 अक्टूबर को पुणे में, चौथा 29 अक्टूबर को सीसीआई (मुंबई) में और पांचवां वनडे मैच एक नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि टिकटों के विवाद के कारण वानखेड़े से चौथे वनडे मैच की मेजबानी छीन ली गई है और इसे सीसीआई मैदान में आयोजित कराने का निर्णय लिया गया है।  

हैदराबाद क्रिकेट स्टेडियम में मंदिर बनने के बाद से एक भी मैच नहीं हारा है भारत

INDvsWI 2nd Test: इंजुरी ने फीकी कर दी शार्दुल ठाकुर के टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू की रौनक

सीसीआई भारत और श्रीलंका के बीच 2009 में खेले गए टेस्ट मैच के बाद से पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी करेगा। इस मैदान पर आखिरी वनडे मैच 2006 में आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान आस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs west indies- Mumbai ODI shifted from Wankhede stadium to CCI