फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs USA T20 World Cup: ऋषभ पंत के साथ 'बेबी सिटर' टैग क्यों करता है एकदम सूट, देखें CUTE वीडियो

IND vs USA T20 World Cup: ऋषभ पंत के साथ 'बेबी सिटर' टैग क्यों करता है एकदम सूट, देखें CUTE वीडियो

ऋषभ पंत ने जिस तरह से अभी तक आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में बैटिंग की है और विकेटकीपिंग की है, उसे देखकर हर कोई इमोशनल हो गया है। पंत का एक वीडियो सामने आया है, जो एक बार देखकर आपका भी मन नहीं भरेगा।

IND vs USA T20 World Cup: ऋषभ पंत के साथ 'बेबी सिटर' टैग क्यों करता है एकदम सूट, देखें CUTE वीडियो
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 12 Jun 2024 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

ICC T20 World Cup 2024 India vs USA: टीम इंडिया के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसे एक बार देखकर तो आपका मन बिल्कुल ही नहीं भरेगा। ऋषभ पंत इस वीडियो में कुछ बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं, जो प्रैक्टिस के दौरान उनको मिले। पंत ने इन सभी बच्चों से हाथ मिलाया और कहा कि उन्हें सबसे मिलकर अच्छा लगा। इस दौरान पंत ने एक बच्चे का जिक्र किया, जिसकी तेज गेंदबाजी से यह विकेटकीपर बैटर काफी ज्यादा प्रभावित नजर आया। 

पंत जब बच्चों से मिल रहे थे, तो उन्होंने कहा, 'वो तेज गेंदबाजी करने वाला कौन था?' सभी बच्चों ने उसका नाम समर बताया। जिसके बाद पंत ने उस बच्चे से मुलाकात की और साथ ही कहा, 'आप शानदार थे, प्रैक्टिस करते रहना।' पंत और बच्चों का यह वीडियो देख कमेंट्स में लोगों को बेबी सिटिंग वाला किस्सा भी याद आ गया।

नेत्रवलकर आज India vs USA मैच में दिल की सुनेंगे या धर्म की? जानिए

AUS ने पहले रन के लिए इतना तरसाया कि एरासमस ने बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

दरअसल जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई थी, तो टेस्ट सीरीज के दौरान उस समय ऑस्ट्रेलिया के कप्तान रहे टिम पेन ने स्लेजिंग करते हुए पंत से कहा था कि क्या वो उनके बच्चों की बेबी सिटिंग कर लेंगे। पंत ने इस कमेंट्स को मजेदार अंदाज में लिया और बात में पेन के बच्चों के साथ फोटो भी क्लिक करवाई थी। पंत ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अभी तक दोनों मैचों में दमदार बैटिंग की है। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में तो वो दोनों पारी मिलाकर बेस्ट स्कोरर रहे थे। साल 2022 के अंत में पंत का जो रोड एक्सिडेंट हुआ था, उसके बाद भारतीय टीम जर्सी में उन्हें खेलने का पहली बार मौका मिला है। पंत ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में भी अपने प्रदर्शन से काफी ज्यादा प्रभावित किया था।

पहले दो मैचों के बाद भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन पंत के बैट से ही निकले हैं। पंत ने दो मैचों में 78 की औसत से और 136.84 के स्ट्राइक रेट से कुल 78 रन बनाए हैं। यहां यह मेंशन करना बहुत जरूरी है कि ये दोनों मैच न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेले गए थे, जिसे बैटर्स के लिए कब्रगाह माना जा रहा है।