फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs USA T20 World Cup 2024: फैन्स चिल्लाए दीवाली हो या होली, अनुष्का Loves कोहली, विराट ने फिर... यहां देखें VIDEO

IND vs USA T20 World Cup 2024: फैन्स चिल्लाए दीवाली हो या होली, अनुष्का Loves कोहली, विराट ने फिर... यहां देखें VIDEO

ICC T20 World Cup 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने पहले तीन मैच न्यूयॉर्क में खेले और जीते भी। न्यूयॉर्क में टीम इंडिया को जिस तरह का सपोर्ट मिला, ऐसा लगा ही नहीं कि वो भारत से बाहर खेल रहे थे।

IND vs USA T20 World Cup 2024: फैन्स चिल्लाए दीवाली हो या होली, अनुष्का Loves कोहली, विराट ने फिर... यहां देखें VIDEO
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 13 Jun 2024 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

ICC T20 World Cup 2024 India vs USA: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में भारतीय टीम जगह बना चुकी है। भारत ने अपने लगातार तीन मैच जीतकर सुपर-8 का टिकट कटाया। भारत ने टी20 वर्ल्ड कप के पहले तीन मैच न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले और जिस तरह से इंडियन क्रिकेट फैन्स ने भारतीय टीम को सपोर्ट किया ऐसा लगा ही नहीं, कि मैच मुंबई में नहीं बल्कि न्यूयॉर्क में खेले गए हों। इंडिया वर्सेस अमेरिका मैच 12 जून को इसी मैदान पर खेला गया और इस मैच में टीम इंडिया के स्टार बैटर विराट कोहली बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए। विराट कोहली के गोल्डन डक से फैन्स का ज्यादा निराश भी हुए। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले तीन मैचों में विराट कोहली सिंगल डिजिट पर आउट हुए हैं और उनकी खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का सबब बन सकती है। खैर विराट कोहली शतक लगाएं या गोल्डन डक पर आउट हों, उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आती है।

इंडिया ने टॉस जीता और अमेरिका के खिलाफ पहले बैटिंग का फैसला लिया। अमेरिका ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 110 रन बनाए। भारत की ओर से अर्शदीप सिंह ने चार ओवर में महज 9 रन देकर चार विकेट चटकाए। अमेरिका की पारी के दौरान जब विराट कोहली बाउंड्री लाइन के पास खड़े थे, तब फैन्स चिल्लाने लगे, 10 रुपये का पेप्सी, कोहली भाई सेक्सी... इसके बाद फिर यही फैन्स चिल्लाने लगे, दीवाली हो या होली, अनुष्का loves कोहली... ये सुनकर विराट के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी आ गई, हालांकि वो अपनी फील्डिंग पोजिशन पर लग गए अगली गेंद के लिए तैयार हो गए।

बिना जायसवाल को लाए कैसे विराट को भेजें No-3 पर, कैफ ने सुझाया रास्ता

भारत के सुपर 8 मैचों का शेड्यूल और टाइमिंग कीजिए नोट, इनसे होगा सामना

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली पारी का आगाज कर रहे हैं। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करने का जिम्मा उठाया है। टीम इंडिया अभी तक आयरलैंड, पाकिस्तान और यूएसए से जीत चुकी है। भारत को अपना आखिरी लीग मैच कनाडा के खिलाफ खेलना है।