फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs USA : पुराने विराट कोहली को खेलते देखना चाहते हैं संजय मांजरेकर, जानिए स्ट्राइक रेट को लेकर क्या कह दिया

IND vs USA : पुराने विराट कोहली को खेलते देखना चाहते हैं संजय मांजरेकर, जानिए स्ट्राइक रेट को लेकर क्या कह दिया

टी20 विश्व कप में विराट कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। शुरुआती दो मैचों में उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं। मांजरेकर ने कोहली को सलाह दी है कि वह न्यूयॉर्क की पिच पर थोड़ा रुककर खेले।

IND vs USA : पुराने विराट कोहली को खेलते देखना चाहते हैं संजय मांजरेकर, जानिए स्ट्राइक रेट को लेकर क्या कह दिया
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 12 Jun 2024 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली वेस्टइंडीज और अमेरिका में जारी टी20 विश्व कप 2024 में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। शुरुआती दोनों मैचों में वह सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौटे हैं। भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि कोहली जल्द से जल्द फॉर्म में लौटे। आयरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में कोहली तेजी से रन बनाने के चक्कर में पवेलियन लौट गए थे। यूएसए के खिलाफ मुकाबले से पहले पूर्व क्रिकेटर संजय मांजेरकर ने विराट कोहली को सलाह दी है कि वे अपनी आक्रामकता को थोड़ा कम करें और न्यूयॉर्क में कठिन पिचों पर रुककर खेले। 

भारत बुधवार को नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में टी20 विश्व कप के अपने तीसरे ग्रुप ए मैच में अमेरिका से भिड़ेगा। भारत ने अपने पिछले मुकाबले में लो स्कोरिंग मुकाबले में पाकिस्तान को 6 रन से हराया। यूएसए ने भी अपने पिछले गेम में पाकिस्तान को सुपर ओवर में हराया था। भारतीय टीम ग्रुप ए में दो जीत के साथ बेहतर रन रेट के कारण शीर्ष पर है, जबकि अमेरिका दो मैच में 4 अंक के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद हैं। जो भी टीम ये मुकाबला जीतेगी, वो सुपर-8 में जगह बनाएगी।

आईसीसी टी20 रैंकिंग में सूर्यकुमार की बादशाहत बरकरार, बाबर आजम तीसरे स्थान पर पहुंचे

ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए संजय मांजेरकर ने कहा, ''विराट कोहली के साथ समस्या ये है कि उनके स्ट्राइक रेट को लेकर काफी बात हो रही है और इस आईपीएल सीजन में उन्होंने इसे पूरी तरह से बदला है। उनका स्ट्राइक रेट 150 के ऊपर पहुंच गई है। हालांकि दूसरों का 200 है। लेकिन ये दूसरा मुद्दा है। वह शायद उसी मानसिकता के साथ टी20 विश्व कप में आए होंगे, लेकिन पिचों को देखते हुए, पुराना विराट कोहली कहीं बेहतर होता।''

Advertisement