फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs SL : विराट कोहली हुए ड्रॉप या मिला रेस्ट, बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

IND vs SL : विराट कोहली हुए ड्रॉप या मिला रेस्ट, बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा का मानना है कि कई दूसरे खिलाड़ी भी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि टीम प्रबंधन ने युवाओं को मौका देने के लिए ऐसा किया होगा।

IND vs SL : विराट कोहली हुए ड्रॉप या मिला रेस्ट, बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने तोड़ी चुप्पी
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Dec 2022 02:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका क्रिकेट टीम जनवरी में तीन टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगी। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल और रोहित शर्मा टी20 स्क्वॉड का हिस्सा नहीं है, जबकि वनडे सीरीज में खेलेंगे। सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या कप्तान होंगे और सूर्यकुमार उपकप्तान बनाए गए हैं। रोहित चोटिल हैं, जबकि कोहली और राहुल के बाहर बैठने पर सवाल उठ रहे हैं। इस बीच विराट कोहली के टी20 सीरीज में नहीं खेलने को लेकर उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने इंडिया न्यूज स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि ये कहना गलत होगा कि कोहली को बाहर कर दिया गया है। क्योंकि अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

राजकुमार शर्मा ने कहा, ''उनके टी20 स्क्वॉड से बाहर होने को लेकर अभी भी स्थिति साफ नहीं है। क्योंकि इसको लेकर कोई ईमेल या पुष्टि नहीं हुई है। हम नहीं जानते हैं कि उनको ड्रॉप किया गया है या वो खुद रेस्ट पर हैं। मुझे नहीं लगता ये कहना सही होगा कि उन्हें ड्रॉप किया गया है।''

David Warner: डेविड वॉर्नर ने जताई वर्ल्ड कप 2023 खेलने की इच्छा, मगर उनके इस बयान ने मचाई खलबली

विराट कोहली को टीम में ना लेने का फैसला चयनकर्ताओं का है और उनको टीम में जगह क्यों नहीं मिली, इसको लेकर भी दुविधा है। हालांकि कोहली भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल में 2022 में सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी रहे। उन्होंने 20 मैचों में 781 रन बनाए। कोहली ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने 6 मैचों में 296 रन बनाए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें