Ind vs SL team india gear up to defend top ODI ranking at Dharamsala - Ind vs SL: नंबर-1 का ताज बचाने के लिए यहां पसीना बहा रही मेजबान टीम DA Image
6 दिसंबर, 2019|3:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ind vs SL: नंबर-1 का ताज बचाने के लिए यहां पसीना बहा रही मेजबान टीम

team india

ओडीआई रैंकिंग में नंबर वन का ताज बचाने के के लिए टीम इंडिया आजकल धरमसाला में पसीना बहा रही है। मेजबान की टीम की यह तैयारी रविवार को यहां होने वाले इंडिया और श्रीलंका के बीच होने वाले अगले मैच के लिए चल रही है।

यह धौलाधार रेंज की खूबसूरती है ऐसी है खिलाड़ी और कोच खुद को यहां दीदार करने से नहीं रोक पाते। एचटी की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को यहां प्रक्टिस के लिए मैदान पर उतरी टीम इंडिया तो टीम के कोच ने वहां पर मौजूद एक अटेंडेंट को बुलाया और इस खूबसूरत नजारे की फोटो खींचने के लिए कहा। कोच ने कहा उनकी ऐसी तस्वीर खींची जाए जिसके बैकग्राउंड में खूबसूरत पहाड़ दिख रहे हों।

यहां प्रक्टिस कर रहे खिलाड़ियों में टीम के नए पेसर (मध्यम गति के तेज गेंदबाज) सिद्धार्थ कौल टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेलने में मस्त दिखे। पंजाब के इस पेसर को शायद समय के हर मिनट की कीमत का अहसास है।

कौल ने यहां प्रेस कंफ्रेंस में कहा, 'यहां दैनिक प्रक्रिया दुहरा रहा हूं। मैं रणजी सीजन इंडिया टीम ए के लिए मैं जो तैयारी करता था वही अब तक जारी रखे हुए हूं। मैं वह सारे चीजें करना जारी रखूंगा जो टीम इंडिया को मुझसे डिमांड होगी।'

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ind vs SL team india gear up to defend top ODI ranking at Dharamsala