फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs SL 1st Test: आउट होते ही विराट कोहली के चहरे का उड़ा रंग, रोहित शर्मा ने पकड़ा माथा, फोटो हुई वायरल

IND vs SL 1st Test: आउट होते ही विराट कोहली के चहरे का उड़ा रंग, रोहित शर्मा ने पकड़ा माथा, फोटो हुई वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने 100वें टेस्ट की पहली पारी में 45 रन बनाकर आउट हुए। विराट को श्रीलंका के स्पिनर की गेंद पर जब आउट हुए, तो वह इस पर यकीन ही नहीं कर पा रहे थे,...

IND vs SL 1st Test: आउट होते ही विराट कोहली के चहरे का उड़ा रंग, रोहित शर्मा ने पकड़ा माथा, फोटो हुई वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 04 Mar 2022 03:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने 100वें टेस्ट की पहली पारी में 45 रन बनाकर आउट हुए। विराट को श्रीलंका के स्पिनर की गेंद पर जब आउट हुए, तो वह इस पर यकीन ही नहीं कर पा रहे थे, वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने भी अपना माथा पकड़ लिया। विराट दो साल से ज्यादा समय से इंटरनेशनल सेंचुरी नहीं ठोक पाए हैं और फैन्स के साथ टीम इंडिया को उम्मीद थी कि वह अपने 100वें टेस्ट मैच में ऐसा जरूर करेंगे।

कोहली... कोहली... से गूंज उठा मोहाली, ऐसे हुआ विराट का स्वागत- Video

विराट ने जिस तरह से पारी की शुरुआत की थी, उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि फैन्स और टीम इंडिया का यह इंतजार खत्म हो जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। रोहित और विराट दोनों के लिए यह टेस्ट मैच बहुत खास है। रोहित फुल टाइम टेस्ट कप्तान के तौर पर डेब्यू किया, तो वहीं विराट 100वां टेस्ट मैच खेलने उतरे। लसिथ एम्बुलडेनिया की शानदार गेंद पर विराट ने अपना विकेट गंवाया।

10 घंटे पहले ही हुई विराट के 100वें टेस्ट में आउट होने की भविष्यवाणी

76 गेंद पर पांच चौकों की मदद से विराट ने 45 रन बनाए और क्लीन बोल्ड हो गए। रोहित शर्मा का रिऐक्शन बताता है कि उन्हें भी विराट की 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी का बेसब्री से इंतजार है। 

रोहित शर्मा ने टॉस जीता और श्रीलंका के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। रोहित और मयंक ने पारी का आगाज किया। रोहित 28 गेंद पर 29 रन बनाकर लहिरु कुमारा की गेंद पर आउट हुए, जबकि मयंक 33 रन बनाकर एम्बुलडेनिया का पहला शिकार बने थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें