DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IND vs SL: बाउंड्री लाइन के पास राहुल चाहर ने लिया जबरदस्त कैच, हर कोई रह गया दंग, देखें VIDEO
क्रिकेट

IND vs SL: बाउंड्री लाइन के पास राहुल चाहर ने लिया जबरदस्त कैच, हर कोई रह गया दंग, देखें VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Wed, 28 Jul 2021 11:18 PM
IND vs SL: बाउंड्री लाइन के पास राहुल चाहर ने लिया जबरदस्त कैच, हर कोई रह गया दंग, देखें VIDEO

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 132 रन बनाए। टीम के लिए कप्तान शिखर धवन ने 40 रनों की पारी खेली। भारत से मिले 133 रनों के लक्ष्य के जवाब में श्रीलंका की शुरुआत बेहद खराब रही और सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो मात्र 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर राहुल चाहर को कैच थमाया। यह कैच इतना लाजवाब था कि जिसने भी देखा, वह राहुल की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सका।

श्रीलंका के खिलाफ धवन ने खेली बेहद धीमी पारी, ट्विटर पर लोगों ने कर दिया ट्रोल

इस दौरान फर्नांडो ने भुवनेश्वर की गेंद को स्क्वायर लेग की तरफ खेला। फर्नांडो यहां एक बड़ा शॉट लगाने की फिराक में थे, लेकिन गेंद ऊंचाई पर चली गई। यहां बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे चाहर ने चतुराई से पहले गेंद को बाउंड्री के अंदर फेंका और फिर खुद को मैदान के अंदर ले गए और शानदार कैच को अंजाम दिया। यह कैच सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इससे पहले बल्लेबाजी के दौरान भारतीय बल्लेबाजों को कितनी कठिनाई हो रही थी, इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पूरी पारी में सिर्फ सात चौके और एक छक्का लगा, जबकि 42 डॉट गेंदे डाली गईं। पिच को देखते हुए भारतीय टीम अपने स्कोर से नाखुश नहीं होगी। इस दौरान कप्तान शिखर धवन ने संभलकर खेलते हुए 42 गेंद में 40 रन बनाए। भारी बारिश के कारण धीमी हुई आउटफील्ड पर रन बनाना मुश्किल हो रहा था, लेकिन देवदत्त पडिक्कल ने 23 गेंद में 29 रन बनाए। 

संबंधित खबरें