फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvSL: तो इस वजह से भारत के खिलाफ खराब खेली थी श्रीलंका, कोच ने किया खुलासा

INDvSL: तो इस वजह से भारत के खिलाफ खराब खेली थी श्रीलंका, कोच ने किया खुलासा

इससे पहले श्रीलंका के मुख्य कोच निक पोथास ने कहा कि भारत के खिलाफ पिछले दौरे पर टीम के खराब प्रदर्शन से हमने काफी सीखा है।

Ratnakarनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानThu, 09 Nov 2017 06:31 PM

टीम इंडिया को टक्कर देने के लिए तैयार हैं श्रीलंकाई खिलाड़ी

टीम इंडिया को टक्कर देने के लिए तैयार हैं श्रीलंकाई खिलाड़ी1 / 2

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे, टेस्ट और टी-20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। इसके लिए श्रीलंकाई टीम कोलकाता पहुंच चुकी है। यहां पहला टेस्ट मैच 16 नवम्बर से खेला जायेगा। इससे पहले श्रीलंका के मुख्य कोच निक पोथास ने कहा कि भारत के खिलाफ पिछले दौरे पर टीम के खराब प्रदर्शन से हमने काफी सीखा है। लेकिन अब वे मेजबानों के खिलाफ दबाव में नहीं आयेंगे क्योंकि उनकी टीम अब पहले से बेहतर हो गयी है।

उन्होंने कहा, भारत ने जुलाई-सितंबर में श्रीलंका के दौरे पर सभी प्रारूपों तीन टेस्ट, पांच वनडे और एक टी-20 मैच में वाइटवाश किया था। 

What! ये रेसलर कोहली से लेना चाहता है क्रिकेट की ट्रेनिंग

कोच पोथास ने कहा, हमें अभी इस समय हार की याद दिलाने के लिये शुक्रिया। यहां आना हमेशा ही दबाव भरा रहा है और बहुत ही अच्छी टीम के खिलाफ काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। भारत के खराब दौरे के बाद श्रीलंका ने वापसी करते हुए संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान को 2-0 से शिकस्त दी। उन्होंने कहा, हमने सीखा कि कैसे भारतीय टीम ने अच्छा किया और हमें किन क्षेत्रों में सुधार करने की जरूरत है।  

अगली स्लाइड में पढ़ें : कोच ने बताया गलतियों का क्या भुगतना पड़ता है खामियाजा

टीम इंडिया से मोहित हो जाते हैं श्रीलंकाई खिलाड़ी- कोच पोथास

टीम इंडिया से मोहित हो जाते हैं श्रीलंकाई खिलाड़ी- कोच पोथास2 / 2

यह पूछने पर कि दो महीने के छोटे से अंतराल में क्या कुछ बदल गया है तो उन्होंने कहा, यह टीम के अंदर की चीजें हैं जैसे अनुशासन, संस्कृति और टीम एकजुट कैसे होती है। जब हम भारत से भिड़े थे तो हम सभी सहयोगी स्टाफ और खिलाड़ी काफी नये थे। पोथास ने अपनी मजबूत पक्षों पर ध्यान लगाने की जरूरत पर जोर देते हुए अपने खिलाड़ियों से कहा कि वे भारत के प्रदर्शन पर ज्यादा ध्यान नहीं दें।   

नेहरा ने टीम इंडिया को कहा लकी, बताया आखिर क्यों धौनी को खेलना चाहिए विश्वकप, VIDEO

उन्होंने कहा, हम खुद पर ध्यान लगायेंगे। आप यहां आने के बाद एक गलती करते हो कि भारतीय टीम से मोहित हो जाते हो और उन पर ज्यादा ध्यान लगाने लगते हो। हम जानते हैं कि उनकी टीम अच्छी है। लेकिन हम उनसे कुछ महीने पहले ही खेले हैं।