फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs SL: 100वें टेस्ट में विराट कोहली से हो गई चूक, स्लिप में छोड़ा एंजेलो मैथ्यूज का कैच

IND vs SL: 100वें टेस्ट में विराट कोहली से हो गई चूक, स्लिप में छोड़ा एंजेलो मैथ्यूज का कैच

भारत और श्रीलंका के बीच जारी पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने उतरे हैं। पहली पारी में वह शानदार लय में थे, लेकिन 45 के निजी स्कोर पर उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया। फैंस उनके...

IND vs SL: 100वें टेस्ट में विराट कोहली से हो गई चूक, स्लिप में छोड़ा एंजेलो मैथ्यूज का कैच
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 06 Mar 2022 01:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और श्रीलंका के बीच जारी पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने उतरे हैं। पहली पारी में वह शानदार लय में थे, लेकिन 45 के निजी स्कोर पर उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया। फैंस उनके 71वें शतक का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि कोहली अपने 100वें टेस्ट के मौके पर भी शतक नहीं लगा पाएंगे। क्योंकि भारत ने श्रीलंका को फॉलोऑन दिया है और श्रीलंका की दूसरी पारी की भी खराब शुरुआत हुई है। 

श्रीलंका की दूसरी पारी के 10वें ओवर में पूर्व कप्तान विराट कोहली से फील्डिंग में चूक हो गई और इसका फायदा श्रीलंका को मिला है। क्योंकि उनकी टीम के सीनियर खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज स्ट्राइक पर थे और वह आउट होने से बच गए। दरअसल जयंत यादव के ओवर की दूसरी गेंद पर बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज टर्न के लिए खेलने के लिए गए, लेकिन गेंद सीधे रहते हुए उनके बल्ले का किनारा लेकर स्लिप की तरफ गई, जहां विराट कोहली गेंद को कैच नहीं कर सके और मैथ्यूज को एक रन पर ही जीवनदान मिला। भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन लंच तक श्रीलंका की टीम पहली पारी में 174 रन पर आउट हो गई। 

आर अश्विन ने किया कमाल, सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले टॉप 10 गेंदबाजों के क्लब में हुए शामिल

 

भारत ने पहली पारी में 400 रन की बढत लेने के बाद श्रीलंका को फॉलोऑन दिया है। स्पिनर आर अश्विन ने दूसरी पारी में लाहिरू तिरिमन्ने को खाता खोले बिना आउट कर दिया। दिमुथ करूणारत्ने (27) और पाथुम निस्सांका (6) रन बनाकर पवेलियन लौटे। श्रीलंका के दूसरी पारी में 50 रन के अंदर ही तीन विकेट गिर चुके हैं। श्रीलंका अभी भी भारत के पहली पारी के स्कोर से 343 रन पीछे है ।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें