DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvSL ICC World Cup 2019: भारत की शानदार जीत फिर भी इस हरकत की वजह से ट्रोल हुईं अनुष्का

अनुष्का शर्मा मैच के दौरान ये पूछती हुईं नजर आईं कि 'फोर का सिग्नल क्या होता है?' फिर क्या था, लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। अनुष्का विराट की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाती नजर आईं।

anushka sharma  photo credit  twitter

IND vs SL ICC World Cup 2019 India vs Sri Lanka: आईसीसी विश्व कप 2019 के अपने आखिरी लीग मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच को देखने को लिए कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम में मौजूद थीं। मैच के दौरान अनुष्का की तरफ कैमरा कई बार गया और इस दौरान उनकी एक ऐसी हरकत कैमरे में कैद हो गई जिसके लिए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल अनुष्का शर्मा मैच के दौरान ये पूछती हुईं नजर आईं कि 'फोर का सिग्नल क्या होता है?' फिर क्या था, लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। अनुष्का विराट की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाती नजर आईं। विराट के एक शॉट पर उन्होंने अपने पास बैठे शख्स से पूछा कि फोर का सिग्नल क्या होता है और फिर चौके का इशारा करने लगी। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

ICC World Cup 2019: रोहित ने कहा- पांच सेंचुरी कुछ नहीं, अगर भारत नहीं बना चैंपियन

ICC World Cup 2019: धौनी के बर्थडे पर वीरू का खास ट्वीट, जानिए किसने कैसे दी बधाई

इस वीडियो के बाद से अनुष्का को ट्रोल किया जा रहा है। जानिए किस तरह के कमेंट्स लोगों ने किए हैं-

सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा, मैच मैनचेस्टर में 9 जुलाई को खेला जाएगा। वहीं ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला इंग्लैंड से होगा, जो कि बर्मिंघम में खेला जाएगा। श्रीलंका ने भारत के खिलाफ 50 ओवर में सात विकेट पर 264 रन बनाए, जवाब में भारत ने 43.3 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 265 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। रोहित ने 103 जबकि केएल राहुल ने 111 रनों की पारी खेली। विराट कोहली ने नॉटआउट 34 रन बनाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs sl icc world cup 2019 india vs sri lanka anushka sharma got trolled here is why virat kohli