फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs SL : गौतम गंभीर ने श्रीलंका वनडे सीरीज के लिए चुनी प्लेइंग इलेवन, केएल राहुल को किया बाहर

IND vs SL : गौतम गंभीर ने श्रीलंका वनडे सीरीज के लिए चुनी प्लेइंग इलेवन, केएल राहुल को किया बाहर

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए गौतम गंभीर ने प्लेइंग इलेवन चुनी है, जिसमें केएल राहुल को जगह नहीं मिली है। गंभीर ने रोहित के साथ ईशान किशन को ओपनिंग के लिए चुना है।

IND vs SL : गौतम गंभीर ने श्रीलंका वनडे सीरीज के लिए चुनी प्लेइंग इलेवन, केएल राहुल को किया बाहर
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 30 Dec 2022 10:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम अगले सप्ताह से एक बार फिर एक्शन में दिखेगी। श्रीलंका की टीम 6 मैचों की व्हाइट बॉल सीरीज के लिए भारत का दौरा करने वाली है। 12 दिन के अंदर दोनों टीमों के बीच कुल 6 मुकाबले खेले जाएंगे। टी20 मैच 3, 5 और 7 जनवरी को होगा, जबकि वनडे मैच 10, 12 और 15 को खेले जाएंगे। चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति ने इस सीरीज के लिए युवा टीम का चयन किया है और हार्दिक को कप्तानी सौंपी है। हालांकि वनडे टीम में सीनियर खिलाड़ियों की वापसी होनी है। भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन चुनी है, जिसमें उन्होंने केएल राहुल को जगह नहीं दी है। 

गौतम गंभीर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में कहा, ''पारी की शुरुआत करने के लिए रोहित शर्मा और ईशान किशन के आगे देखना मुश्किल है। विराट तीसरे पर और सूर्यकुमार चौथे पर, श्रेयस पांचवें पर। क्योंकि पिछले डेढ़ साल में उनका प्रदर्शन शानदार रहा। हां, शॉर्ट बॉल के खिलाफ समस्या है। लेकिन वह इसे संभालने में सफल रहा है। आप हर चीज के खिलाफ बेस्ट नहीं हो सकते। लेकिन अगर आप इसे संभाल सके और रन बनाते रहे तो आप नंबर पांच पर श्रेयस अय्यर के आगे नहीं देख सकते। हार्दिक पांड्या नंबर 6 पर।''

क्रिकेटर ऋषभ पंत ICU में शिफ्ट, अस्पताल में परिवार भी मौजूद; MRI रिपोर्ट आई सामने

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में दोहरा शतक लगाने वाले ईशान किशन ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में जगह बनाने में कामयाब रहे और अब उनकी टक्कर शुभमन गिल से होगी। चयनकर्ताओं ने बड़ा फैसला लेते हुए शिखर धवन को वनडे टीम से बाहर कर दिया है, जिसमें वह लगातार खेल रहे थे। धवन टी20 और टेस्ट टीम से पहले ही बाहर थे। ईशान किशन कीपिंग भी कर सकते हैं, ऐसे में राहुल के लिए जगह बनाना आसान नहीं होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें