फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटचमिका करुणारत्ने ने हार्दिक पांड्या को बताया अपना रोल मॉडल, मिला खास गिफ्ट- Video

चमिका करुणारत्ने ने हार्दिक पांड्या को बताया अपना रोल मॉडल, मिला खास गिफ्ट- Video

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच रविवार को कोलंबो को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया, जिसे भारत ने 38 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त...

चमिका करुणारत्ने ने हार्दिक पांड्या को बताया अपना रोल मॉडल, मिला खास गिफ्ट- Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 26 Jul 2021 02:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच रविवार को कोलंबो को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया, जिसे भारत ने 38 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इस मैच के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ी चमिका करुणारत्ने को एक खास गिफ्ट दिया। चमिका का यह डेब्यू टी20 इंटरनेशनल मैच था और हार्दिक पांड्या ने अपने खास गिफ्ट से इसे और भी स्पेशल बना दिया। चमिका ने हार्दिक के साथ वीडियो शेयर किया है और उन्हें अपना रोल मॉडल भी बताया है।

हार्दिक ने चमिका को बैट गिफ्ट किया। इसका वीडियो शेयर करते हुए श्रीलंकाई खिलाड़ी ने लिखा, 'अपने टी20 इंटरनेशनल के डेब्यू मैच पर रोल मॉडल हार्दिक पांड्या से बैट लेकर मैं बहुत ही गर्वान्वित महसूस कर रहा हूं। आप एक शानदार इंसान हैं और आपने जो यह किया उसने मेरा दिल जीत लिया है। मैं यह दिन कभी भी नहीं भूलूंगा। भगवान की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे।' चमिका की इस पोस्ट को हार्दिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया है और इस श्रीलंकाई क्रिकेटर को सीरीज के बचे हुए मैचों के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

चमिका अभी तक श्रीलंका के लिए एक टेस्ट, सात वनडे इंटरनेशनल और एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। चमिका बॉलिंग ऑलराउंडर के तौर पर खेलते हैं। श्रीलंका और भारत के बीच इस सीरीज से पहले तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज भी खेली जा चुकी है, जिसे भारत ने 2-1 से अपने नाम किया था। टी20 सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया। भारत ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन बनाए, जवाब में श्रीलंका की पूरी टीम 18.3 ओवर में 126 रनों पर सिमट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें