फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs SCO: अगर अफगानिस्तान न्यूजीलैंड को नहीं हराती तो क्या करोगे? पत्रकार के सवाल पर रविंद्र जडेजा ने दिया ये जवाब

IND vs SCO: अगर अफगानिस्तान न्यूजीलैंड को नहीं हराती तो क्या करोगे? पत्रकार के सवाल पर रविंद्र जडेजा ने दिया ये जवाब

आईसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में शुक्रवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ रविद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया। जडेजा ने अपने कोटे के तीन ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए। उन्हें उनके इस प्रदर्शन के लिए...

IND vs SCO: अगर अफगानिस्तान न्यूजीलैंड को नहीं हराती तो क्या करोगे? पत्रकार के सवाल पर रविंद्र जडेजा ने दिया ये जवाब
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 06 Nov 2021 05:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में शुक्रवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ रविद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया। जडेजा ने अपने कोटे के तीन ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए। उन्हें उनके इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया। पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान जडेजा ने एक पत्रकार के सवाल पर शानदार जवाब दिया। ये सवाल भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाओं को लेकर था।

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में एक पत्रकार ने जडेजा से पूछा,' जैसे अभी बातें चल रही हैं कि अगर न्यूजीलैंड अफगानिस्तान से हार जाए तब हमारी(टीम इंडिया) की सेमीफाइनल के लिए संभावना बन जाएगी । लेकिन अगर न्यूजीलैंड इस मैच में नहीं हारता है तो फिर आप क्या करेंगे? इस सवाल को पहले जडेजा नहीं समझ पाए और उन्होंन दोबारा सवाल रिपीट करने को कहा। इसके बाद दोबारा सवाल सुनने के बाद जडेजा ने कहा कि  तब फिर क्या बैग पैक करके घर जाएंगे और क्या।' इस जवाब को सुनकर पत्रकार अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इसके बाद जडेजा भी इस पर मुस्कुरा देते हैं।

जसप्रीत बुमराह ने किया कमाल, T20I में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने

दोनों टीमों के बीच हुए मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने  स्कॉटलैंड  के दिए 86 रन के आसान लक्ष्य को केएल राहुल और रोहित शर्मा की तूफानी पारियों के बदौलत 6.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत की तरफ से केएल राहुल ने 50 और रोहित शर्मा ने 30 रन बनाए। इससे पहले स्कॉटलैंड की 85 रन पर ऑलआउट हो गई है। स्कॉटलैंड की तरफ से जॉर्ज मंसी ने सर्वाधिक 24 रन बनाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें