फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs SA: जब मैदान में एक दूसरे से भिड़े जसप्रीत बुमराह और मार्को जेनसन- VIDEO

IND vs SA: जब मैदान में एक दूसरे से भिड़े जसप्रीत बुमराह और मार्को जेनसन- VIDEO

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहानिसबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। तीसरे दिन मैदान पर भारतीय तेज गेंदबाद जसप्रीत बुमराह इतना गुस्सा आया कि वो मेजबान टीम के तेज गेंदबाज मार्को जेन्सन से भिड़...

IND vs SA: जब मैदान में एक दूसरे से भिड़े जसप्रीत बुमराह और मार्को जेनसन- VIDEO
Dheeraj Palलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 05 Jan 2022 07:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहानिसबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। तीसरे दिन मैदान पर भारतीय तेज गेंदबाद जसप्रीत बुमराह इतना गुस्सा आया कि वो मेजबान टीम के तेज गेंदबाज मार्को जेन्सन से भिड़ गए।बुमराह और जेन्सन इस तीखी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस के खूब प्रतिक्रिया आ रही हैं। 

दरअसल, यह घटना तब हुई दूसरी पारी के दौरान जेन्सन 54वां ओवर लेकर आए। इस ओवर में जेन्सन बुमराह को लगातार चार शॉर्ट गेंदें फेंकी, जो जाके बुमराह के शरीर पर लगीं। चौथी गेंद पर जेन्सन ने बुमराह की तरफ घूरकर देखा। इसके बाद पलटकर बुमराह ने भी जेन्सन की ओर घूरा। 

फिर जेन्सन बुमराह को देखकर कुछ बोलते नजर आए। इस पर बुमराह चिढ़ गए और उन्होंने भी जेन्सन को जवाब दिया। इस तीखी बहस के दौरान दोनों एक दूसरे की ओर बढ़ें।  इसके बाद दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर और तेम्बा बावुमा भी बुमराह से कुछ बातचीत करते दिखे। फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 इससे पहले पंत और रासी वैन डर डुसेन के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। जब ऋषभ पंत दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आए रासी वैन डर डुसन ने उनको स्लेज किया। इस पर ऋषभ पंत ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने वैन डर डुसन ने कहा अपना मुंह बंद रखो। हालांकि पंत तीन गेंद खेलकर ही आउट हो गए। भारत को पंत से दूसरी पारी में काफी उम्मीदें थीं, लेकिन उन्होंने निराश किया।

epaper