फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndia vs South Africa : साउथ अफ्रीका पहुंचते ही ट्रॉली सिर पर रखकर भागे भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्यों? BCCI ने शेयर किया मजेदार वीडियो

India vs South Africa : साउथ अफ्रीका पहुंचते ही ट्रॉली सिर पर रखकर भागे भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्यों? BCCI ने शेयर किया मजेदार वीडियो

गुरुवार को बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ियों का घर से साउथ अफ्रीका तक का सफर दिखाया गया है। वीडियो में भारत के कुछ खिलाड़ी ट्रॉली सिर पर रखकर भागते हुए दिखे।

India vs South Africa : साउथ अफ्रीका पहुंचते ही ट्रॉली सिर पर रखकर भागे भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्यों? BCCI ने शेयर किया मजेदार वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 07 Dec 2023 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार (6 दिसंबर) को दक्षिण अफ्रीका पहुंच गई है। बीसीसीआई ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर भारत के दक्षिण अफ्रीका पहुंचने के दौरान एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय खिलाड़ियों ने दक्षिण अफ्रीका पहुंचने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एयरपोर्ट और टीम होटल में खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत भी हुआ। भारत अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मैच रविवार (10 दिसंबर) को डरबन में खेलेगा, जोकि तीन मैच की टी20 सीरीज का पहला मैच होगा। बीसीसीआई द्वारा शेयर वीडियो में भारत के खिलाड़ियों से मिलने के लिए प्रशंसक भी मौजूद थे। इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ी बारिश से बचने के लिए ट्रॉली को अपने सिर पर रखकर भागते हुए भी नजर आए।

भारत के लिए अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप के नजरिए से अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज काफी अहम होने वाली है। क्योंकि इसके बाद टीम को ज्यादा टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने को नहीं मिलेगा। साउथ अफ्रीका के बाद भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ जनवरी में टी20 सीरीज खेलेगी।

बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''साउथ अफ्रीका के लिए भारतीय टीम यहां पहुंच गई है।'' 
वीडियो में भारतीय टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव के साथ-साथ टीम के अन्य खिलाड़ी भी नजर आए। इस दौरान वीडियो में एक गजब का नजारा देखने को मिला, जब भारत के कुछ खिलाड़ी बारिश से बचने के लिए अपने सिर को ट्रॉली से ढककर बस पकड़ने के लिए भागते हुए नजर आए। 

'सीनियर वीरू भाई की भी इज्जत नहीं करता', गौतम गंभीर और श्रीसंत मैदान पर भिड़े, गेंदबाज ने वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

रविंद्र जडेजा टी20 सीरीज में भारतीय टीम के उपकप्तान होंगे। टी20 सीरीज के बाद सूर्यकुमार यादव को ब्रेक मिलेगा, जोकि वनडे विश्व कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का भी हिस्सा थे। 

टी20 मैचों के लिए भारत की टीम: यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, इशान किशन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रवींद्र जड़ेजा (वीसी), दीपक चाहर, वाशिंगटन सुंदर , रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें