फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs SA : टीम इंडिया दूसरे मैच के लिए गुवाहाटी पहुंची, अर्शदीप और चाहर ने केक काट मनाया था जश्न; देखिए वीडियो

IND vs SA : टीम इंडिया दूसरे मैच के लिए गुवाहाटी पहुंची, अर्शदीप और चाहर ने केक काट मनाया था जश्न; देखिए वीडियो

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे T20I के लिए भारतीय टीम गुवाहाटी पहुंच गई है। भारत सीरीज में 1-0 से आगे है और अगले दो मैचों के लिए बुमराह चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। टीम में सिराज को शामिल किया गया है।

IND vs SA : टीम इंडिया दूसरे मैच के लिए गुवाहाटी पहुंची, अर्शदीप और चाहर ने केक काट मनाया था जश्न; देखिए वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 30 Sep 2022 05:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दूसरे टी20 मैच के लिए गुवाहटी पहुंच गई है। तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 2 अक्टूबर को बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत ने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को एकतरफा अदाज में शिकस्त दी थी। अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर की जोड़ी ने अफ्रीका के शीर्ष क्रम को ध्वस्त कर दिया था।

बीसीसीआई ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पहला मैच जीतने के बाद अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों टीमों को एयरपोर्ट पर बातचीत करते हुए भी देखा जा सकता है। 

अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में नहीं खेलने वाले जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह मोहम्मद सिराज को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी बचे दो टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज 28 वर्षीय सिराज ने अब तक पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने पांच विकेट लिए हैं। उन्होंने अपना आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच इस साल फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला में खेला था।

सूर्यकुमार के पास रोहित, कोहली और धोनी के खास क्लब में शामिल होने का मौका, ऐसा करने वाले बनेंगे 9वें भारतीय

भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला में अभी 1-0 से आगे चल रहा है। उसने तिरुवनंतपुरम में बुधवार को खेले गए पहले मैच में आठ विकेट से जीत दर्ज की थी। दूसरा मैच दो अक्टूबर को गुवाहाटी और तीसरा मैच चार अक्टूबर को इंदौर में खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें