फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटTeam India के खिलाफ सीरीज से पहले अफ्रीकी खिलाड़ियों का हुआ कोविड टेस्ट, जानिए रिजल्ट

Team India के खिलाफ सीरीज से पहले अफ्रीकी खिलाड़ियों का हुआ कोविड टेस्ट, जानिए रिजल्ट

टीम इंडिया के खिलाफ आगामी सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम भारत पहुंच चुकी है। अफ्रीकी टीम का कोविड-19 टेस्ट हुआ, जिसमें सभी सदस्यों का रिजल्ट निगेटिव आया है। इसके बाद टीम ने अभ्यास शुरू किया है।

Team India के खिलाफ सीरीज से पहले अफ्रीकी खिलाड़ियों का हुआ कोविड टेस्ट, जानिए रिजल्ट
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 03 Jun 2022 09:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत दौरे पर आयी दक्षिण अफ्रीका टीम ने कोविड-19 के जांच में सभी सदस्यों के निगेटिव रहने के बाद मैदान पर अभ्यास शुरू किया। तबरेज शम्सी और केशव महाराज की स्पिनरों की जोड़ी गेंद को 'सही जगह पर टप्पा' दिलाने के लिए पसीना बहाते दिखी। अनुभवी विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक इस सत्र के दौरान टेंट के पास कुर्सी पर बैठकर स्पिनरों की गेंदबाजी देख रहे थे, तो वहीं शम्सी और महाराज के बाद हरफनमौला एडेन मार्कराम ने भी जमकर स्पिन गेंदबाजी अभ्यास किया।

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला ड्वेन प्रिटोरियस के साथ यह तिकड़ी भारत के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में अहम भूमिका निभा सकती है।

पांच साल के बाद टीम में वापसी कर रहे वेन पार्नेल ने अभ्यास के दौरान लंबा स्पैल डाला जबकि रासी वैन डेर डूसन मुख्य कोच मार्क बाउचर की देखरेख में बल्लेबाजी अभ्यास में प्रभावशाली दिखे। बाउचर इसके बाद मार्क यानसेन को बल्लेबाजी से जुड़े सुझाव देते दिखे। दक्षिण अफ्रीका के आईपीएल स्टार

डेविड मिलर फिलहाल मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं और जल्द ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे।
प्रोटियाज (दक्षिण अफ्रीका) दस्ते के सदस्यों ने गुरुवार को आरटी पीसीआर जांच में नेगेटिव आने के बाद यहां के फिरोज शाह कोटला मैदान में अपने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

नीली जर्सी में खेलने के लिए बेताब भारतीय ऑलराउंडर, कहा- पुराना हार्दिक वापस आएगा, BCCI को बोला थैंक्यू

टीम के सहयोगी दल के एक सदस्य ने अभ्यास सत्र से इतर पीटीआई-भाषा से कहा, '' टीम के सभी सदस्य जांच में नेगेटिव रहे। आईपीएल से जुड़े खिलाड़ियों को कार्यभार प्रबंधन के रूप में श्रृंखला से पहले कुछ दिनों का ब्रेक दिया जाएगा।''

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।