DA Image
28 जनवरी, 2020|10:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND v SA: विराट vs रबाडा को लेकर डिकॉक ने दिया ये बड़ा बयान

सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में 15 सितंबर को खेला जाना था, जो बारिश की भेंट चढ़ गया था। क्विंटन ने मैच से पहले कहा कि वो पहला मैच रद्द होने से काफी निराश हैं।

quinton de kock

दक्षिण अफ्रीकी टीम जब से भारत दौरे पर आई है, तभी से सभी विराट कोहली vs कगीसो रबाडा जंग देखने के लिए बेताब हैं। दक्षिण अफ्रीका के नए टी20 कप्तान क्विंटन डिकॉक को भी उम्मीद है कि इन दोनों खिलाड़ियों के बीच बैट और बॉल की मजेदार जंग देखने को मिलेगी। भारत और मेहमान दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच मोहाली में 18 सितंबर को खेला जाना है। 

सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में 15 सितंबर को खेला जाना था, जो बारिश की भेंट चढ़ गया था। क्विंटन ने मैच से पहले कहा कि वो पहला मैच रद्द होने से काफी निराश हैं। उन्होंने कहा, 'हमें काफी दुख है कि पहला मैच नहीं हो सका। हम अगले साल विश्वकप से पहले अधिक से अधिक टी-20 मैच खेलना चाहते हैं, ऐसे में एक भी मैच का रद्द होना निराशाजनक है।' उन्होंने कहा कि अब ये दो मैचों की सीरीज हो गई है और इस रोमांचक फॉरमैट में उनकी टीम हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी।

T20 Match: नए कप्तान डिकॉक बोले- पता नहीं इसका खेल पर क्या असर पड़ेगा

धौनी के संन्यास पर फैसला विराट और चयनकर्ताओं को लेना चाहिएः सौरव गांगुली

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने कहा, 'विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अभी काफी समय है और हमारा पूरा ध्यान फिलहाल टी-20 विश्वकप पर लगा है। हम इसी फॉरमैट में अच्छा करने के बारे में सोच रहे हैं।' क्विंटन ने साथ ही भारतीय कप्तान विराट और रबाडा को लेकर कहा कि यह सीरीज दोनों खिलाड़ियों के बीच रोमांचक टक्कर देखने का अहम मौका देगी। उन्होंने कहा, 'ये दोनों ही बढ़िया खिलाड़ी हैं। विराट और रबाडा के बीच बढ़िया प्रतिस्पर्धा दिखती है। दोनों के खेलने का तरीका काफी आक्रामक है। क्रिकेट फैन्स के लिए इनके बीच टक्कर देखने का बढ़िया मौका होगा।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ind vs sa south africa captain quinton de kock identifies virat kohli kagiso rabada to be big draw