फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs SA : टीम से बाहर होने के बाद जसप्रीत बुमराह का 5 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, जानिए क्या लिखा था

IND vs SA : टीम से बाहर होने के बाद जसप्रीत बुमराह का 5 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, जानिए क्या लिखा था

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के कारण उनकी जगह मोहम्मद सिराज को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी बचे दो टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

IND vs SA : टीम से बाहर होने के बाद जसप्रीत बुमराह का 5 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, जानिए क्या लिखा था
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 30 Sep 2022 02:39 PM
ऐप पर पढ़ें

जसप्रीत बुमराह का आगामी टी20 वर्ल्डकप में हिस्सा लेना काफी मुश्किल लग रहा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने शुक्रवार को कहा कि बुमराह की पीठ में चोट आई है और वह बीसीसीआई मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। बीसीसीआई ने आज पुष्टि की है कि चोटिल बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।

रिपोर्ट की माने तो गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ में स्ट्रैस फ्रैक्चर के कारण दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के साथ-साथ आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 से भी बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि बुमराह पीठ दर्द की गंभीर समस्या (स्ट्रेस फ्रैक्चर) से परेशान हैं और उन्हें महीनों तक टीम से बाहर रहना पड़ सकता है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए बुमराह को लेकर चल रही खबरों के बीच सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। बुमराह ने ये ट्वीट उस समय किया था, जब भारत ने श्रीलंका को तीसरे वनडे में हराकर 2 मैच शेष रहते सीरीज अपने नाम की थी।

जसप्रीत बुमराह ने अगस्त 2017 में ट्वीट करके लिखा था, ''वापसी हमेशा असफलता/झटके (सेटबैक) से बड़ी होती है।"

आईसीसी ने किया टी20 वर्ल्ड 2022 की प्राइज मनी का ऐलान, फाइनल जीतने वाली टीम को मिलेंगे इतने करोड़ रुपए;

भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में अभी 1-0 से आगे चल रहा है। उसने तिरुवनंतपुरम में बुधवार को खेले गए पहले मैच में आठ विकेट से जीत दर्ज की थी। दूसरा मैच दो अक्टूबर को गुवाहाटी और तीसरा मैच चार अक्टूबर को इंदौर में खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें