IND vs SA 2nd T20 Match: मोहाली में फैन्स दो बार सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान में घुसे- देखें pics - ind vs sa india vs south africa 2nd t20 match mohali mein bharat dakshin africa match mein fans ne do bar surakshaghera toda DA Image
16 दिसंबर, 2019|3:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs SA 2nd T20 Match: मोहाली में फैन्स दो बार सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान में घुसे- देखें pics

मैच के दौरान दो बार ऐसा हुआ जब क्रिकेट फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस गए। सिक्योरिटी ने इसके बाद जबरन उन्हें मैदान से बाहर निकाला।

indian cricket team

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच बुधवार को मोहाली में खेला गया। भारत ने इस मैच को आसानी से सात विकेट से जीत लिया और सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली। मैच के दौरान दो बार ऐसा हुआ जब क्रिकेट फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस गए। सिक्योरिटी ने इसके बाद जबरन उन्हें मैदान से बाहर निकाला।

भारत ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। दक्षिण अफ्रीकी पारी के दौरान एक फैन टीम इंडिया की जर्सी में मैदान पर घुस गया। रविंद्र जडेजा उस फैन को देखकर हंसते हुए भी नजर आए। फिर मैदान पर घुसे फैन को सिक्योरिटी ने बाहर निकाला। उसे बाहर निकालने के लिए सिक्योरिटी को थोड़ी जबर्दस्ती भी करनी पड़ी।

T20 Match: पंत ने फिर खेला गैरजिम्मेदाराना शॉट, लोगों ने जमकर किया TROLL

VIDEO: विराट कोहली और डेविड मिलर के बेहतरीन कैच पर दर्शक झूमे

india vs south africa

फिर एक और बार जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे, तब भी एक फैन मैदान में घुस आया। वो फैन विराट कोहली से हाथ मिलाने के लिए मैदान में घुसा था। उसे भी सिक्योरिटी ने जबरन मैदान से बाहर निकाला। दक्षिण अफ्रीका ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 149 रन बनाए, जवाब में भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 151 रन बनाकर मैच जीत लिया। कप्तान विराट कोहली ने नॉटआउट 72 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs sa india vs south africa 2nd t20 match mohali mein bharat dakshin africa match mein fans ne do bar surakshaghera toda