ind vs sa 2nd test match day 3 Fan invades pitch to touch Rohit Sharma s feet see photos - INDvSA: जबरन मैदान में घुसा ये फैन, रोकने के चक्कर में रोहित खुद गिरे- देखें Photos DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvSA: जबरन मैदान में घुसा ये फैन, रोकने के चक्कर में रोहित खुद गिरे- देखें Photos

मैच के तीसरे दिन मैदान पर ऐसा कुछ देखने को मिला कि हर कोई हैरान रह गया। एक फैन मैच के बीच में सुरक्षा घेरा तोड़कर पहले तो मैदान में घुसा और फिर जाकर रोहित शर्मा के पैरों में गिर गया।

rohit sharma

India vs South Africa 2nd Test Match Day-3 Rohit Sharma: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन मैदान पर ऐसा कुछ देखने को मिला कि हर कोई हैरान रह गया। एक फैन मैच के बीच में सुरक्षा घेरा तोड़कर पहले तो मैदान में घुसा और फिर जाकर रोहित शर्मा के पैरों में गिर गया। हाल कुछ ऐसा हो गया था कि उस फैन को रोकने के चक्कर में रोहित खुद भी मैदान पर गिर पड़े।

जल्द ही सुरक्षा दल मैदान में घुसा और इस फैन को बाहर निकालकर ले गया, लेकिन उससे पहले फैन और रोहित शर्मा के बीच जो हुआ उसे देखकर उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे भी अपनी हंसी रोक नहीं सके। महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम की सुरक्षा में सेंध लगाने के बाद फैन सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंचा, जो उस समय स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे और उनके पैर छू लिए।

IND vs SA: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भारत की पिचों को बताया बोरिंग, फैंस ने की बोलती बंद

IND vs SA: करियर की सबसे बड़ी पारी नहीं, इन दो दोहरे शतकों को विराट ने बताया खास

rohit sharma

ये घटना उस समय की है, जब सेनुरान मुथुसामी के आउट होने के बाद वर्नन फिलैंडर ने मैदान का रुख किया था। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी इस सीरीज के दौरान ये इस तरह की तीसरी घटना है। विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दरान एक फैन मैदान में घुस गया था और कप्तान विराट कोहली से हाथ मिलाया था। यही नहीं, उसने मैदान में मौजूद खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की थी। इससे पहले, इन्हीं दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान मोहाली में फैन्स के मैदान में घुसने की घटनाओं के कारण दो बार खेल रोकना पड़ा था।

इस तरह की घटनाओं से मैदान सुरक्षा कर्मियों पर सवाल उठने लगे हैं। भारत फिलहाल दूसरे टेस्ट में काफी मजबूत स्थिति में है। भारत ने पहली पारी पांच विकेट पर 601 रनों पर घोषित की थी, जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे दिन के टी ब्रेक तक 197 रनों तक आठ विकेट गंवा दिए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs sa 2nd test match day 3 Fan invades pitch to touch Rohit Sharma s feet see photos