फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs SA 2nd T20I: कटक में टिकटों की बिक्री पर मची अफरातफरी, पुलिस ने क्रिकेट प्रेमियों पर किया लाठी चार्ज

IND vs SA 2nd T20I: कटक में टिकटों की बिक्री पर मची अफरातफरी, पुलिस ने क्रिकेट प्रेमियों पर किया लाठी चार्ज

जिला पुलिस आयुक्त प्रमोद रथ ने कहा, ''करीब 40,000 लोग काउंटर पर मौजूद थे जबकि 12,000 टिकट बिक्री के लिये थे। पुलिस को इस दौरान हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा ताकि टिकट बिक्री हो सके।"

IND vs SA 2nd T20I: कटक में टिकटों की बिक्री पर मची अफरातफरी, पुलिस ने क्रिकेट प्रेमियों पर किया लाठी चार्ज
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 10 Jun 2022 09:27 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IND vs SA: साउथ अफ्रीका ने भारत को पहले टी20 मुकाबले में 7 विकेट से रौंद दिया है। 5 मैचों की इस सीरीज का दूसरा मैच कटक में खेला जाना है, मगर इस मुकाबले पहले खबर आ रही है कि कटक में टिकट बिक्री के दौरान फैंस ने अपरातफरी मचाई जिस वजह से पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। बताया जा रहा है कि कुछ महिलायें पंक्ति से आगे आ गयी जिससे टिकटों की बिक्री को लेकर हंगामा मच गया।

रोहित शर्मा शत प्रतिशत से हुए पास, विराट कोहली, केएल राहुल और ऋषभ पंत ने डुबोई टीम इंडिया की लुटिया

पीटीआई की खबर के मुताबिक एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि कुछ महिलायें पंक्ति से आगे आ गयी जिससे टिकटों की बिक्री को लेकर हंगामा मच गया जिसके बाद पुलिस को हल्का लाठी चार्ज करना पड़ा।

वहीं अतिरिक्त जिला पुलिस आयुक्त प्रमोद रथ ने कहा, ''करीब 40,000 लोग काउंटर पर मौजूद थे जबकि 12,000 टिकट बिक्री के लिये थे। पुलिस को इस दौरान हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा ताकि टिकट बिक्री की प्रक्रिया सुचारू रूप से हो सके।"

ENG vs NZ: केन विलियमसन कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

बात भारत बनाम साउथ अफ्रीका के पहले टी20 की करें तो टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ईशान किशन के अर्धशतक के दम पर मेहमान टीम के सामने 212 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। इस स्कोर को दक्षिण अफ्रीका की टीम ने वैन डर डुसेन और डेविड मिलर की तूफानी पारी के दम पर 5 गेंदें शेष रहते ही हासिल कर लिया।

टी20 क्रिकेट के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब भारत 200 से अधिक का स्कोर बनाकर हारा हो। ऋषभ पंत और बाकी खिलाड़ियों की नजरें अब आगामी मैचों में बदला लेने पर होगी।

epaper