DA Image
26 जनवरी, 2020|5:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs SA 2nd T20 Match: मैच के बाद अफरीदी ने विराट कोहली के लिए किया ये ट्वीट

विराट ने टेस्ट, वनडे और टी20 फॉरमैट में 50 से ज्यादा औसत से रन बनाए हैं और इसके लिए आईसीसी ने उन्हें बधाई दी है। आईसीसी के इस ट्वीट पर शाहिद अफरीदी ने भी कमेंट किया।

shahid afridi and virat kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे ट्वंटी20 इंटरनेशनल मैच में नॉटआउट 72 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। इस पारी के दौरान कोहली टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रनों के मामले में रोहित शर्मा को पीछे छोड़ते हुए नंबर-1 बल्लेबाज बन गए हैं। मौजूदा समय में विराट से ज्यादा टी20 इंटरनेशनल रन और किसी बल्लेबाज ने नहीं बनाए हैं। इसके लिए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी उन्हें बधाई दी है।

विराट ने टेस्ट, वनडे और टी20 फॉरमैट में 50 से ज्यादा औसत से रन बनाए हैं और इसके लिए आईसीसी ने उन्हें बधाई दी है। आईसीसी के इस ट्वीट पर शाहिद अफरीदी ने भी कमेंट किया। अफरीदी ने लिखा, 'बधाई विराट कोहली! आप निश्चित तौर पर शानदार खिलाड़ी हैं। आपको ऐसी की सफलता मिलती रहे। दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स का ऐसे ही मनोरंजन करते रहिए।'

T20 Match: फील्डिंग के दौरान जब विराट का गुस्सा निकला स्टंप्स पर- video

IND vs SA 2nd T20 Match: मैच के बाद विराट ने युवा खिलाड़ियों को दिया ये खास मेसेज

दक्षिण अफ्रीका ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 149 रन बनाए, जवाब में भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 151 रन बनाकर मैच जीत लिया। कप्तान विराट कोहली ने नॉटआउट 72 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए। डि कॉक ने 52 और बवुमा ने 49 रनों की पारी खेली थी। सीरीज आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच बेंगलुरु में 22 सितंबर को खेला जाना है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ind vs sa 2nd t20i India vs South Africa Shahid Afridi reacts to ICC s congratulatory tweet for Virat Kohli after 2nd T20I at Mohali