ind vs sa 2nd t20 match india vs south africa virat kohli special message to young players - IND vs SA 2nd T20 Match: मैच के बाद विराट ने युवा खिलाड़ियों को दिया ये खास मेसेज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs SA 2nd T20 Match: मैच के बाद विराट ने युवा खिलाड़ियों को दिया ये खास मेसेज

दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 22 रन देकर दो अहम विकेट लिए। नवदीप सैनी ने भी एक विकेट लिया, हालांकि उन्होंने रन 8.50 के इकॉनमी रेट से लुटाए।

deepak chahar and virat kohli

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज खेली जा रही है। भारत ने सीरीज का दूसरा मैच सात विकेट से जीतकर 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने टीम के युवा क्रिकेटरों को एक खास मेसेज भी दिया। गौरतलब है कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी वर्ल्ड ट्वंटी20 खेला जाना है। जिसको देखते हुए टीम इंडिया भी युवा क्रिकेटरों को टीम में मौका दे रही है।

युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जगह वॉशिंगटन सुंदर और कुणाल पांड्या को आजमाया जा रहा है, इसके अलावा तेज गेंदबाजों में दीपक चाहर और नवदीप सैनी को भी ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने का मौका मिल रहा है। विराट ने मैच के बाद कहा, 'ये खिलाड़ी अलग-अलग परिस्थितियों में जितना अपने खेल को निखारेंगे उनके लिए भविष्य में चीजें काफी आसान हो जाएंगी। हमारे लिए ये एक सकारात्मक संकेत है और उनके पास अपनी प्रतिभा साबित करने के लिए कई मुकाबले हैं। वे सही दिशा में जा रहे हैं।'

T20 Match: कप्तान विराट कोहली ने बताया क्या था मैच का टर्निंग प्वॉइंट

T20 Match: पंत ने फिर खेला गैरजिम्मेदाराना शॉट, लोगों ने जमकर किया TROLL

दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 22 रन देकर दो अहम विकेट लिए। नवदीप सैनी ने भी एक विकेट लिया, हालांकि उन्होंने रन 8.50 के इकॉनमी रेट से लुटाए। ऋषभ पंत ने इस मैच में एक बार फिर निराश किया और महज चार रन बनाकर आउट हुए। दक्षिण अफ्रीका ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 149 रन बनाए, जवाब में भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 151 रन बनाकर मैच जीत लिया। कप्तान विराट कोहली ने नॉटआउट 72 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs sa 2nd t20 match india vs south africa virat kohli special message to young players