ind vs sa 2nd t20 international match india vs south africa virat kohli got angry watch video here - IND vs SA 2nd T20 Match: फील्डिंग के दौरान जब विराट का गुस्सा निकला स्टंप्स पर- video DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs SA 2nd T20 Match: फील्डिंग के दौरान जब विराट का गुस्सा निकला स्टंप्स पर- video

मैच के दौरान डि कॉक पचासा जड़ चुके थे। रविंद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे। इस दौरान कप्तान विराट कोहली नॉन स्ट्राइकर एंड पर रनआउट करने के मौके के लिए खड़े थे।

rohit sharma and virat kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने गुस्से के लिए काफी मशहूर हैं। मैदान पर जब विराट के हिसाब से खेल नहीं होता है तो उनका गुस्सा अलग-अलग तरह से निकलता जरूर है। ऐसा ही कुछ मैदान पर तब भी देखने को मिला जब दक्षिण अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डि कॉक और तेंबा बवुमा के बीच अच्छी साझेदारी देखेने को मिली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा ट्वंटी20 मैच बुधवार को मोहाली में खेला गया था।

मैच के दौरान डि कॉक पचासा जड़ चुके थे। रविंद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे। इस दौरान कप्तान विराट कोहली नॉन स्ट्राइकर एंड पर रनआउट करने के मौके के लिए खड़े थे। जब तक गेंद उनके पास पहुंची तब तक बवुमा क्रीज में आ चुके थे, बावजूद इसके विराट ने स्टंप्स बिखेर डाले। इन दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर तेजी से रन बनाए थे और इसकी फ्रस्ट्रेशन विराट कोहली के चेहरे पर भी साफ नजर आई। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

T20 Match: मैच के बाद विराट ने युवा खिलाड़ियों को दिया ये खास मेसेज

T20 Match: कप्तान विराट कोहली ने बताया क्या था मैच का टर्निंग प्वॉइंट

दक्षिण अफ्रीका ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 149 रन बनाए, जवाब में भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 151 रन बनाकर मैच जीत लिया। कप्तान विराट कोहली ने नॉटआउट 72 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए। डि कॉक ने 52 और बवुमा ने 49 रनों की पारी खेली थी। सीरीज आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच बेंगलुरु में 22 सितंबर को खेला जाना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs sa 2nd t20 international match india vs south africa virat kohli got angry watch video here