फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs SA 1st test day 4: विराट कोहली लगातार दूसरे साल नहीं जड़ सके सेंचुरी, बॉक्सिंग डे टेस्ट में भी हुए फेल

IND vs SA 1st test day 4: विराट कोहली लगातार दूसरे साल नहीं जड़ सके सेंचुरी, बॉक्सिंग डे टेस्ट में भी हुए फेल

भारत के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली लगातार दूसरे साल इंटरनेशल क्रिकेट में शतक नहीं जड़ पाए। बॉक्सिंग डे टेस्ट की दूसरी पारी में वो 18 रन पर पवेलियन लौट गए। उनका विकेट मार्को जेनसन ने लिया। मार्को...

IND vs SA 1st test day 4: विराट कोहली लगातार दूसरे साल नहीं जड़ सके सेंचुरी, बॉक्सिंग डे टेस्ट में भी हुए फेल
Hemraj Chauhanलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 29 Dec 2021 06:34 PM

इस खबर को सुनें

भारत के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली लगातार दूसरे साल इंटरनेशल क्रिकेट में शतक नहीं जड़ पाए। बॉक्सिंग डे टेस्ट की दूसरी पारी में वो 18 रन पर पवेलियन लौट गए। उनका विकेट मार्को जेनसन ने लिया। मार्को जेनसन ने दूसरी पारी में 4 विकेट लिए। उन्होंने सेंचुरियन टेस्ट में डेब्यू किया। दूसरी पारी में विराट ने जेनसन की गेंद पर ड्राइव लगाने की कोशिश की। बॉल उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर सीधे विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक के दस्तानों में समा गई। लंच के तुंरत बाद विराट आउट हुए।

विराट कोहली ने अपना आखिरी इंटरनेशनल शतक बांग्लादेश के खिलाफ 2019 में लगाया था। उन्होंने नंवबर 2019 में अपना आखिरी टेस्ट शतक जड़ा था। वहीं कोहली ने अपना आखिरी वनडे शतक अगस्त 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ लगाया था। विराट साल 2020 में भी शतक नहीं लगा पाए थे और इस साल भी वो शतक का सूखा समाप्त नहीं कर पाए। ऐसा पहली बार हुआ है जब विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में लगातार दो सालों में कोई शतक नहीं लगा पाए हैं। विराट कोहली ने इस दौरान रन बनाए वो कई बार अच्छे लय में भी दिखे। अपनी पारी को वो दो सालों में शतक में नहीं तब्दील कर सके।

IND vs SA 1st test day 4: क्या नो बॉल पर आउट हुए शार्दुल ठाकुर? कगिसो रबाडा की ओवरस्टेपिंग की तस्वीर हुई वायरल

टेस्ट मैच की बात करें तो भारत की दूसरी पारी 174 रनों पर सिमट गई। खबर लिखे जाने तक 305 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट पर 12 रन बना लिए हैं।  इससे पहले टीम इंडिया ने पहली पारी में 327 रन बनाए। भारत की तरफ से पहली पारी में केएल राहुल ने सेंचुरी जड़ी। वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम की पहली पारी 197 रनों पर सिमट गई। शमी मे सर्वाधिक 5 विकेट लिए। 

epaper