फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटजब अर्शदीप की बैटिंग एंज्वॉय करने लगे कोहली, मोहम्मद आमिर की गेंद पर किया कुछ ऐसा

जब अर्शदीप की बैटिंग एंज्वॉय करने लगे कोहली, मोहम्मद आमिर की गेंद पर किया कुछ ऐसा

Virat Kohli Arshdeep Singh Batting: टी20 वर्ल्ड कप में इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच से एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस क्लिप में कोहली और रोहित अर्शदीप की बल्लेबाजी एंज्वॉय की।

जब अर्शदीप की बैटिंग एंज्वॉय करने लगे कोहली, मोहम्मद आमिर की गेंद पर किया कुछ ऐसा
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 10 Jun 2024 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

Virat Kohli Arshdeep Singh Batting: टी20 वर्ल्ड कप में इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच से एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस क्लिप में विराट कोहली और रोहित शर्मा अर्शदीप सिंह की बल्लेबाजी एंज्वॉय करते नजर आ रहे हैं। असल में अर्शदीप ने बैटिंग के वक्त कुछ अजीब ढंग से स्टांस लिया था। अर्शदीप के इस कांफिडेंस पर ही विराट कोहली का रिएक्शन सामने आया है। बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए थे। एक छोर पर हार्दिक पंड्या जमे हुए थे। उनका साथ देने के लिए अर्शदीप सिंह पहुंचे हुए है। आखिरी के कुछ ओवरों में उनका सामना मोहम्मद आमिर से हो रहा था। मोहम्मद आमिर जब गेंदबाजी कर रहे थे तो अर्शदीप अपने अटपटे स्टांस से संभवत: गेंदबाज का ध्यान भंग करना चाहते थे। 

17वें ओवर का वाकया
टी 20 वर्ल्ड कप के भारत पाकिस्तान मैच् से विराट कोहली की जो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वह भारतीय पारी के 17वें ओवर की है। उस वक्त भारत के सात विकेट गिर चुके थे और स्कोर बोर्ड पर मात्र 106 रन दर्ज थे। क्रीज पर हार्दिक पंड्या के साथ अर्शदीप सिंह मौजूद थे। यह ओवर कर रहे थे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर। ओवर की आखिरी गेंद पर बाएं हाथ के बल्लेबाज अर्शदीप सिंह ने लेग स्टंप के काफी बाहर बैटिंग स्टांस ले रखा था। जब मोहम्मद आमिर अपना रनअप पूरा करके गेंद फेंकते हैं तो अर्शदीप तेजी से शफल करके ऑफ स्टंप की तरफ आते हैं। वह तेजी से अपना बल्ला गेंद के ऊपर चलाते हैं, लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क नहीं होता है।

बुमराह को भी मिले बल्लेबाजों जितनी तारीफ, गंभीर ने खोल कर रख दिया दिल
पहले चौंक गए थे विराट

जैसे ही विराट कोहली ने यह बात नोटिस की, वह पहले तो चौंक गए। इसके बाद उन्होंने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का ध्यान इस तरह दिलाया। विराट की बगल में बैठे अक्षर पटेल भी इसको गौर से देखने लगे। इसके बाद पूरे मामले को विराट कोहली ने समझाना शुरू किया। वीडियो देखकर जो समझ आ रहा उससे लग रहा है कि विराट रोहित से कह रहे हैं कि जरा इसका कांफिडेंस को तो देखो। पूरी बात समझने के बाद रोहित शर्मा भी हंसे बिना नहीं रह पाते हैं।